scriptकॉलोनी में न रोड, न नाली, रहवासी हो रहे परेशान | Neither road nor drain in the colony, residents are getting worried | Patrika News
सागर

कॉलोनी में न रोड, न नाली, रहवासी हो रहे परेशान

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सागरSep 28, 2020 / 09:30 pm

sachendra tiwari

Neither road nor drain in the colony, residents are getting worried

Neither road nor drain in the colony, residents are getting worried

बीना. आगाासौद रोड स्थित श्रीराम कॉलोनी में कॉलोनाइजर द्वारा सड़क, नाली न बनाए जाने के कारण रहवासी परेशान हैं। समस्या का समाधान कराने की मांग को लेकर लोगों ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि कॉलोनी में 100 से 150 परिवार रहते हैं, लेकिन यहां कॉलोनाइजर द्वारा सड़क, पानी निकासी के लिए नाली नहीं बनाई है। निकासी न होने के कारण जगह-जगह गंदा पानी जमा है और गंदगी फैली हुई है, जिससे मच्छर पनप रहे हैं। मच्छरों के कारण लोगों के बीमार होने का खतरा बना हुआ है। इस समस्या का समाधान करने के लिए लोगों ने कई बार कॉलोनाइजर से बात की, लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं कराया गया है। रहवासियों ने शीघ्र ही समस्या का हल कराने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में राजू, दीपक, मनोज, ललता, अशोक, रामलाल, कुलविंदर, राहुल, विमला बाई, गंगाबाई, वेवीवाई, वारेलाल, अवतार सिंह आदि शामिल हैं।
ग्रामीण क्षेत्रों में काट दी हैं कॉलोनी
ग्रामीण क्षेत्रों में कॉलोनाइजरों द्वारा कॉलोनी काट दी गई हैं, लेकिन सुविधाएं कुछ भी नहीं हैं। कई कॉलोनाइजरों ने तो डायवर्सन तक नहीं कराया है और प्लॉट बेच दिए हैं। इस ओर अधिकारी भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। यदि नियमानुसार कॉलोनी बनाई जाएं तो लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा।

Home / Sagar / कॉलोनी में न रोड, न नाली, रहवासी हो रहे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो