scriptएक्टिवा की डिग्गी में बैठा था सांप, खोलते ही फैलाया फन, देखें वीडियो | People Shocked after Seeing Cobra Snake in Scooty Diggy | Patrika News
सागर

एक्टिवा की डिग्गी में बैठा था सांप, खोलते ही फैलाया फन, देखें वीडियो

एक्टिवा स्कूटी (activa) की डिग्गी में छिपा बैठा था काला सांप (snake), काफी मशक्कत के बाद पकड़ाया

सागरJul 11, 2020 / 10:54 pm

Shailendra Sharma

photo_2020-07-11_22-34-19.jpg

सागर. सांप (snake) का नाम सुनकर ही रूह कांप जाती है और अगर सोचिए कि अगर वो गाड़ी की डिग्गी में बैठा हो तो फिर क्या हो। ऐसा इसलिए क्योंकि सागर में एक ऐसा वाक्या सामने आया है। यहां कचहरी परिसर में एक एक्टिवा (activa) में सांप निकलने से हड़कंप मच गया। सांप भी कोई मामूली नहीं बल्कि काला नाग जिसे कोबरा (black kobra) कहा जाता है। एक्टिवा में सांप के होने का पता चलते ही मौके पर लोगों का हुजूम लग गया।

डिग्गी में छिपा बैठा था सांप
कचहरी परिसर में रखी एक एक्टिवा में इंजन के ऊपर जहरीले कोबरा सर्प को देख लोगों में शुक्रवार शाम खलबली मच गई। सर्प स्कूटर की सीट से बाहर की ओर फन निकालकर फुंफकार रहा था। लोगों की नजर जैसे ही इस सर्प पर पड़ी लोग भयभीत हो गए। कुछ ही देर में एक्टिवा में फंसे सांप को देखने के लिए मौके पर भीड़ लग गई। मौके पर लोगों की हुजूम सा लग गया लेकिन सांप को देखकर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो सांप को गाड़ी से निकाल पाए।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uyht5?autoplay=1?feature=oembed

सर्प विशेषज्ञ ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा
सांप काफी गुस्से में था और बार-बार फन फैला रहा था। जिसके कारण लोगों की हिम्मत उसके पास तक जाने की नहीं हुई। सर्प विशेषज्ञ अकील खान बाबा को लोगों ने तुरंत एक्टिवा में सांप घुसे होने की सूचना दी जिसके बाद सर्प विशेषज्ञ अकील बाबा खान मौके पर पहुंचे और सांप को निकालने का काम शुरु किया। काफी मशक्कत के बाद भी जब वो नहीं निकला तो बहुत एहतियात के साथ गाड़ी की सीट को खोला गया। जैसे ही सीट खुली तो सांप फुंफकारते हुए फन लेकर खड़ा हो गया और इंजन के पास घुस गया। इंजन के पास घुसे सांप को निकालने के फिर गाड़ी के कुछ स्क्रू खोले गए और काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। सर्प विशेषज्ञ अकील बाबा खान ने बताया कि सांप काफी जहरीला था और अगर गलती से भी कोई गाड़ी पर बैठता तो सांप उसे काट भी सकता था। सांप को पकड़ने के बाद सर्प विशेषज्ञ उसे अपने साथ ले गए और रहवासी इलाके से दूर ले जाकर छोड़ दिया।

Home / Sagar / एक्टिवा की डिग्गी में बैठा था सांप, खोलते ही फैलाया फन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो