scriptटैंकर चालक करा रहा था डीजल, पेट्रोल चोरी, पीछा कर पकड़ा रंगे हाथों | Tanker driver was doing diesel, petrol theft | Patrika News
सागर

टैंकर चालक करा रहा था डीजल, पेट्रोल चोरी, पीछा कर पकड़ा रंगे हाथों

खिमलासा पुलिस ने किया मामला दर्ज

सागरApr 24, 2019 / 09:11 pm

sachendra tiwari

Tanker driver was doing diesel, petrol theft

Tanker driver was doing diesel, petrol theft

बीना. दसवीं बटालियन का डीजल, पेट्रोल का टैंकर रिफाइनरी से सागर जाता है। इस टैंकर से रास्ते में डीजल, पेट्रोल चोरी की आशंका होने पर बटालियन के दो आरक्षकों ने टैंकर का पीछा किया और मालथौन रोड पर एक ढाबे पर चोरी पकड़ी गई। खिमलासा पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को टैंकर क्रमांक एमपी 09 एचजी 0377 का चालक कल्लू उर्फ रघुराज पिता धीरज दांगी निवासी नाउखेड़ा टैंकर लेकर रिफाइनरी से निकला था। टैंकर का पीछा बटालियन के दो आरक्षकों ने शुरू किया। दोपहर करीब 12 बजे टैंकर जैसे ही खिमलासा के थोड़े आगे पहुंचा और अनुराग ढाबे पर जाकर रुक गया। जहां चालक ने टैंकर से 20 लीटर पेट्रोल और 30 लीटर डीजल निकाल लिया था। चोरी होते ही बटालियन आरक्षक श्रीकांत पिता परषोत्तम गंधर्व ने इसकी सूचना थाना प्रभारी खिमलासा रामअवतार चौराहा को दी और वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चोरी किया हुआ पेट्रोल, डीजल जब्त कर लिया है। साथ ही आरक्षक श्रीकांत की शिकायत पर टैंकर चालक और चोरी का डीजल, पेट्रोल खरीदने वाले ढाबा संचालक प्रथम पिता राजेश पटैरिया निवासी गढौली जवाहर के खिलाफधारा 379, 411 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
लंबे समय से हो रही थी चोरी
ढाबा पर लंबे समय से डीजल, पेट्रोल चोरी होने की शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद टैंकर का पीछा कर चोरी पकड़ी गई। इस रोड से गैस और डीजल, पेट्रोल के टैंकर बड़ी संख्या में निकलते हैं और पहले भी गैस की चोरी पकड़ी जा चुकी है।

Home / Sagar / टैंकर चालक करा रहा था डीजल, पेट्रोल चोरी, पीछा कर पकड़ा रंगे हाथों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो