scriptरेलवे ट्रैक पर मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, आठ माह का था गर्भ | The body of the woman found on the railway track was identified, she w | Patrika News
सागर

रेलवे ट्रैक पर मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, आठ माह का था गर्भ

प्रथम दृष्टया में कलह की बात आई सामने

सागरOct 21, 2021 / 07:19 pm

sachendra tiwari

The body of the woman found on the railway track was identified, she was eight months pregnant

The body of the woman found on the railway track was identified, she was eight months pregnant

बीना. मंगलवार की रात रेलवे ट्रैक पर मिली महिला की पहचान सविता अहिरवार निवासी सांईधाम के रूप में हुई है, जिसमें महिला द्वारा पारिवारिक कलह से आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। दरअसल मंगलवार की रात महिला का शव मालखेड़ी फ्लाइओवर के पास मिला था, सूचना के पर पुलिस ने शव उठाकर सिविल अस्पताल में पीएम कराने के रखवाया और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी डाली थी, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। जानकारी के बाद उसका पति शिवचरण अहिरवार थाने पहुंचा और पुलिस के साथ अस्पताल जाकर महिला की पहचान की। जिसमें उसने सविता को अपनी पत्नी बताया। महिला आठ माह की गर्भवती भी थी, जिसके बच्चे की भी पेट में ही मौत हो गई। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पुलिस ने महिला का पीएम कराके शव व भ्रूण परिजनों के सुपुर्द किया। मृतिका के पति शिवचरण ने बताया कि उसकी दो शादियां हुई थी और दोनों पत्नी एक साथ रहती थी। सविता के अचानक रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर आत्महत्या करने के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार शिवचरण की दोनों पत्नियों के बीच आए दिन विवाद भी होता था।
प्रथम दृष्टया है आत्महत्या का मामला
घर में विवाद होने की बात सामने आई है, तो वहीं प्रथम दृष्टया महिला के आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है। अभी जांच बाकी है, परिजनों के बयान भी लिए जाने हैं। विवेचना में बाकी तथ्य सामने आ जाएंगे और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

Home / Sagar / रेलवे ट्रैक पर मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, आठ माह का था गर्भ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो