scriptपहले एसडीओ पति ने पत्नी पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, अब सीएमओ ने दहेज प्रताड़ना का दिया आवेदन | The dispute between husband and wife is catching on | Patrika News
सागर

पहले एसडीओ पति ने पत्नी पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, अब सीएमओ ने दहेज प्रताड़ना का दिया आवेदन

पति, पत्नी का विवाद पकड़ता जा रहा तूल

सागरMay 24, 2022 / 01:09 am

sachendra tiwari

The dispute between husband and wife is catching on

The dispute between husband and wife is catching on

बीना. पिछले कुछ दिनों से शुरू हुआ सीएमओ और उनके एसडीओ पति के बीच चल रहा विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। विवाद पहले ही थाने तक पहुंच चुका है, लेकिन पहले पति ने पत्नी के खिलाफ आवेदन दिया था और अब पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज और मानसिक प्रताड़ित करने का आवेदन बीना थाने में दिया है। दोनों की शादी को अभी तीन माह ही हुए हैं।
बीना में पदस्थ सीएमओ सुरेखा जाटव के खिलाफ उनके पति रवि कारोरिया जो ग्वालियर में पीएचइ एसडीओ हैं, उन्होंने जीआरपी थाने में 19 मई को आवेदन दिया था। जिसमें पत्नी पर मानसिक रुप से प्रताड़ित करने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। आवेदन में नपा के एक उपयंत्री पर भी जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले की जीआरपी जांच कर रही है। इसके बाद अब सीएमओ ने बीना थाने में आवेदन दिया है कि पति द्वारा उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले के शुरू होने के बाद अब सीएमओ ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है और उन्होंने बताया कि पति द्वारा झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं और परिवार वालों को धमकियां दी जा रही हैं कि थाने में मेरे एफआइआर दर्ज कराई तो बदनाम कर देंगे। साथ ही 12 लाख रुपए और भोपाल में उसके भाई के नाम फ्लैट नहीं खरीदने पर भी बदनाम करने धमकी दी जा रही है।
कराएंगे काउंसलिंग
इस संबंध में थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि सीएमओ द्वारा दिए गए आवेदन की जांच की जा रही है। पति—पत्नी का मामला होने के कारण मामले में काउंसलिंग कराई जाएगी।

Home / Sagar / पहले एसडीओ पति ने पत्नी पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, अब सीएमओ ने दहेज प्रताड़ना का दिया आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो