scriptअपहरण करने वाले आरोपी के परिजनों ने किशोरी के चाचा पर किया हमला | The family members of the kidnapped accused attacked the teenager's un | Patrika News
सागर

अपहरण करने वाले आरोपी के परिजनों ने किशोरी के चाचा पर किया हमला

पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

सागरJun 26, 2022 / 08:13 pm

sachendra tiwari

.

The family members of the kidnapped accused attacked the teenager’s uncle

बीना. थानांतर्गत एक वार्ड से नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपियों ने उसी नाबालिग के चाचा के साथ रास्ता रोककर मारपीट कर दी। जब पीडि़त ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो उन्होंने आवेदन लेने से भी मना कर दिया। दरअसल जिस आरोपी ने नाबालिग का अपहरण किया था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, इससे नाराज होकर परिजनों ने नाबालिग के चाचा से मारपीट कर दी। जानकारी के अनुसार अपहरण करने वाले आरोपी के जेल जाने के बाद उसके परिजन किशोरी के परिजनों से नाराज हैं। शनिवार को किशोरी का चाचा बाइक से बीना से मुंगावली जा रहा था, इसी दौरान कुछ लोग उसका बाइक से पीछा करने लगे कुछ संदेह होने पर जब उसने बाइक की स्पीड बढ़ाई तो पीछा करने वालों ने डंडा फेंककर मारा, इसके बाद उसे रोककर जमकर मारपीट की।
पुलिस के पहुंचने के पहले भाग गए आरोपी
पीडि़त ने जब इसकी जानकारी अपने बड़े भाई के लिए दी, तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस के लिए दी, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचने का केवल आश्वासन देती रही तब तक मारपीट करने वाले वहां से भाग निकले। किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब घटना की शिकायत करने के लिए थाने गए, तो किसी ने एक नहीं सुनी।
फोटो खिंचाने गई नाबालिग नहीं लौटी वापस
थानांतर्गत एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की लापता है। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग रविवार को घर से फोटो खिंचाने का बोलकर घर से निकली थी, जो काफी देर तक घर नहीं पहुंची। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Home / Sagar / अपहरण करने वाले आरोपी के परिजनों ने किशोरी के चाचा पर किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो