scriptशहर में जल्द होगी यातायात पुलिस की कमी दूर, सुधरेगी व्यवस्था | The lack of traffic police will overcome | Patrika News
सागर

शहर में जल्द होगी यातायात पुलिस की कमी दूर, सुधरेगी व्यवस्था

एसपी ने की प्रेसवार्ता

सागरJan 20, 2019 / 09:32 pm

sachendra tiwari

The lack of traffic police will overcome

The lack of traffic police will overcome

बीना. जिले के नवागत एसपी अमित सांघी ने रविवार को बीना थाने में प्रेसवार्ता की। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीना थाने में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि बीना बड़ा शहर है जहां पर टै्रफिक के दबाव के कारण यातायात बाधा को दूर करने के लिए पुलिस कर्मियों की पदस्थापना की जाएगी। वहीं आगासौद थाने में पुलिस द्वारा अवैध रुप से चरित्र प्रमाण-पत्र जारी करने वालों पर कार्रवाई करने के लिए कहा। उन्होंने एसडीओपी शिवेन्द्र वघेल के लिए आदेश दिया कि चार दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें। यदि उसमें किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीना में दिसंबर में नरसिंह मंदिर से चोरी गई मूर्तियों को जल्द तलाशकर लाने के लिए थानाप्रभारी को आदेश दिया। इस अवसर पर थानाप्रभारी अनिल मौर्य सहित अन्य पुुलिसकर्मी उपस्थित थे।
पुलिसकर्मियों को मिलेगा महंगाई के अनुसार हाऊस एलाउंस
एसपी ने कहा कि पुलिस क्वार्टरों की कमी होने के कारण कई पुलिस कर्मी बाजार रेट पर मकान किराए से लेकर रह रहे हैं, जिनके लिए शासन से महंगाई के हिसाब से हाऊस एलाउंस दिया जाएगा। इसके लिए इसकी रिपोर्ट बीना थाने से एसपी कार्यालय भेजी जाएगी। जिसे एसपी ही पास करेंगे और हाऊस एलाउंस कर्मचारियों को मिल जाएगा।

Home / Sagar / शहर में जल्द होगी यातायात पुलिस की कमी दूर, सुधरेगी व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो