scriptदूसरी लहर से भी तेज गति से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, शुक्रवार को निकले 29 | The number of corona patients is increasing faster than the second wav | Patrika News
सागर

दूसरी लहर से भी तेज गति से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, शुक्रवार को निकले 29

नहीं दिख रहे लक्षण, संख्या पहुंची 72 पर

सागरJan 14, 2022 / 09:21 pm

sachendra tiwari

The number of corona patients is increasing faster than the second wave, 29 came out on Friday

The number of corona patients is increasing faster than the second wave, 29 came out on Friday

बीना. कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत में इतनी तेजी से मरीज नहीं बढ़े थे, जितनी तेजी से अब बढ़ रहे हैं। आधे माह में ही 72 मरीज आ चुके हैं और हर दिन मरीज सामने आ रहे हैं। माह की शुरुआत में एक महिला पॉजीटिव आई थी और फिर इसके बाद फिर तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बुधवार को 12 पॉजीटिव सामने आए, गुरुवार को 20 और शुक्रवार को 29 नए मरीज मिले हैं। क्षेत्र में कुल मरीजों की संख्या 72 पर पहुंच गई है। तेजी से बढ़ रही मरीजों की संख्या ने शहरवासियों की चिंता बढ़ा दी है। हालांकि राहत की बात यह है कि अभी तक कोई गंभीर स्थिति में नहीं पहुंचा है। जबकि दूसरी लहर की शुरुआत में पांच और दस मरीज ही एक दिन में निकल रहे थे।
सर्दी, खांसी वालों की रिपोर्ट आ रही पॉजीटिव
इस बार कोरोना मरीजों में दूसरी लहर जैसे लक्षण नहीं हैं। ऑक्सीजन लेवल में कमी, सांस लेने में तकलीफ सहित अन्य लक्षण नहीं है। सर्दी, खांसी वालों मरीजों की जांच की जाती है और उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आ रही है।
रेलवे के वैंडर भी निकले पॉजीटिव
शुक्रवार को आई रिपोर्ट में रेलवे स्टेशन के वैंडरों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। साथ ही बीओआरएल के कर्मचारियों की संख्या भी बढ़ रही है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में वीरसावरकर वार्ड निवासी तीस वर्षीय महिला, 58 वर्षीय पुरुष, 35 वर्षीय पुरुष, 40 वर्षीय पुरुष, 22 वर्षीय पुरुष, बिलगैंया वार्ड निवासी 55 वर्षीय पुरुष, 35 वर्षीय महिला, मनोरमा वार्ड में 24 वर्षीय पुरुष, भीम वार्ड में 32 वर्षीय, 40 वर्षीय पुरुष, गनेश वार्ड में 26 वर्षीय पुरुष, 22 वर्षीय पुरुष, जागेश्वरी कॉलोनी में 25 वर्षीय पुरुष, इंदिरागांधी वार्ड में 30 वर्षीय पुरुष, खांडेकर कॉलोनी में 30 वर्षीय पुरुष, शारदा नगर 26 वर्षीय पुरुष, जागेश्वरी मंदिर के पास 25 वर्षीय पुुरुष, बीओआरएल टॉउनशिप में 24 वर्षीय पुरुष, 29 वर्षीय, 26 वर्षीय पुरुष, 30 वर्षीय पुरुष, 25 वर्षीय पुरुष, ग्राम मुसयादवदा में 40 वर्षीय महिला, 25 वर्षीय पुरुष, धनौरा पावग्रिड में 35 वर्षीय, 35 वर्षीय पुरुष, कनखर में 31 वर्षीय महिला, देहरी में 27 वर्षीय महिला, ढांड़ में 23 वर्षीय महिला शामिल है।
नहीं हैं लक्षण
इस बार कोई भी मरीज गंभीर लक्षण वाले नहीं आ रहे हैं। सामान्य सर्दी, खांसी वाले मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आ रही है। ग्रामीण क्षेत्र में भी मरीज इस बार ज्यादा निकल रहे हैं।
डॉ. संतोष यादव, कोरोना प्रभारी

Home / Sagar / दूसरी लहर से भी तेज गति से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, शुक्रवार को निकले 29

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो