scriptजुलाई में हुई चार जगह चोरी, एक का भी नहीं हुआ खुलासा, लाखों का माल उड़ा ले गए थे चोर | Theft took place at four places in July, not a single one was disclose | Patrika News
सागर

जुलाई में हुई चार जगह चोरी, एक का भी नहीं हुआ खुलासा, लाखों का माल उड़ा ले गए थे चोर

सूने घरों को बना रहे हैं निशाना

सागरAug 04, 2021 / 08:49 pm

sachendra tiwari

Theft took place at four places in July, not a single one was disclosed, thieves took away goods worth lakhs

Theft took place at four places in July, not a single one was disclosed, thieves took away goods worth lakhs

बीना. शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं, जिनमें पुलिस का डर नहीं है और यही कारण है कि चोरों ने जुलाई महीने में चार जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों का माल उड़ा लिया। इन चोरों अभी तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। पिछले दिनों में चोरों ने सबसे ज्यादा सूने घरों को अपना निशाना बनाया है, जिससे लोग अब घर को सूना छोडऩे में भी डर रहे हैं। इसमें सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है कि वार्डों में पुलिस सही तरीके के गश्त नहीं कर रही है, जिससे लाभ चोर उठा रहे हैं।
केस-1
एक जुलाई को छोटी बजरिया निवासी विजय सिसौदिया के घर में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों की चोरी की थी। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आज तक चोरों का पता नहीं लगा सकी है। विजय अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए चित्रकूट गए थे, उसी समय चोरों ने घटना को अंजाम दिया था।
केस-2
पुत्रीशाला के पास कच्चा रोड पर रहने वाले सतेन्द्र अहिरवार की भाभी 17 जुलाई को बाहर गई हुई थीं और इसी बीच अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात व 24 हजार रुपए नकद लेकर चंपत हो गए थे। जिसमें घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
केस-3
स्टेशन रोड पर स्थित बर्तन व्यापारी राजेश ताम्रकार 27 जुलाई को परिवार के साथ मथुरा-वृन्दावन गए थे, जिसके बाद सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने रोशनदान की जाली तोड़कर अंदर गए और अलमारी से लाखों रुपए के सोना-चांदी के जेवरात व नकद लेकर भाग निकले।
केस-4
तीस जुलाई की रात स्टेशन रोड स्थत साइकिल का ताला तोड़कर दराज में रखे करीब ढाई हजार रुपए चोरी कर ले गए। जिसमें खुद दुकान संचालक सईद ने सतर्कता बरतते हुए मौके पर पहुंच गए थे, जिससे चोर भाग निकले थे। लेकिन पुलिस उन्हें पकडऩे में कामयाब नहीं हुई।

Home / Sagar / जुलाई में हुई चार जगह चोरी, एक का भी नहीं हुआ खुलासा, लाखों का माल उड़ा ले गए थे चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो