scriptvideo:अनुशासन का पालन करते हुए संगठन की मजबूती के लिए करें कार्य | There was a discussion about the preparations for the senior leader | Patrika News
सागर

video:अनुशासन का पालन करते हुए संगठन की मजबूती के लिए करें कार्य

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश प्रभारी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

सागरMay 31, 2023 / 08:40 pm

sachendra tiwari

There was a discussion about the preparations for the senior leader

There was a discussion about the preparations for the senior leader

बीना. कांग्रेस की बैठक का आयोजन बुधवार को तारण तरण समैया धर्मशाला में किया गया, जिसमें 2 जून को बीना आ रहे कांग्रेस नेता अरुण यादव और 6 जून को आ रहे राज्यसभा सदस्य व प्रदेश प्रभारी प्रदीप टम्टा के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।
पूर्व मंत्री प्रभु सिंह ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होती है और हमें हमेशा अनुशासन का पालन करते हुए संगठन के मजबूती के लिए कार्य करते रहना चाहिए। जिलाध्यक्ष आनंद अहिरवार ने कहा कि संगठन स्थायी नहीं होता है, परिवर्तन संगठन का एक नियम है और उसी के तहत यह परिवर्तन जरूरी है। वीरसिंह यादव ने बताया कि 2 जून को सुबह 11.30 बजे वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव आएंगे और महावीर चौक से परिवर्तन यात्रा शुरू कर उसमें शामिल होंगे, जो सर्वोदय चौराहा के पास आमसभा में परिवर्तित होगी और फिर कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण इंदर सिंह यादव ने कहा कि सभी को एकजुट होकर कार्य करना है और हमारा संगठन ही धर्म है, पंजा ही प्रत्याशी है। टिकट किसी को भी मिले सहयोग सभी को करना है। पार्टी के पक्ष में अच्छा माहौल बनाएं और सोशल मीडिया पर कांग्रेस के पक्ष और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लिखें, क्योंकि अब लोगों के मन में परिवर्तन की चाह है। बैठक को नगराध्यक्ष अनुराग ठाकुर, राजाराम अहिरवार, विवेक मिश्रा, रमेश सोनकर, महेंद्र सिंह ठाकुर, इंदर सिंह, दीनदयाल उपाध्याय, मनोहर राय, नरेंद्र सिंह ठाकुर, वासु यादव, तुलाराम अहिरवार, आशीष चौबे ने संबोधित किया। संचालन शहर अध्यक्ष हीरालाल जैन ने किया। इस अवसर पर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मला सप्रे, उमा नवैया, राजेंद्र सिंह, डॉ. ओमप्रकाश कैथोरिया, शिवकुमार चढ़ार, खुशीलाल अहिरवार, अंकिता किंग, राजामाधव राय आदि उपस्थित थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8legd7

Home / Sagar / video:अनुशासन का पालन करते हुए संगठन की मजबूती के लिए करें कार्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो