scriptबारिश के बाद खतरनाक हो गईं यह सड़कें, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान | These roads become dangerous after rain | Patrika News
सागर

बारिश के बाद खतरनाक हो गईं यह सड़कें, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

हादसे की आशंका

सागरSep 04, 2019 / 09:19 pm

sachendra tiwari

These roads become dangerous after rain

These roads become dangerous after rain

बीना. पिछले दिनों हुई लगातार बारिश के कारण जगह-जगह सड़कों में कटाव हो गया है, लेकिन मरम्मत कार्य न होने के कारण यहां हादसे की आशंका बनी रहती है। शिकायत के बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं हो रही है।
आगासौद रोड स्थित पुलिया पर बारिश में पानी के तेज बहाव के कारण कटाव हो गया है, जिससे रोड नीचे से कट गया है। इस रोड पर चौबीसों घंटे भारी वाहनों की आवाजाही रहती है, जिससे किसी दिन यहां हादसा हो सकता है। यहां मरम्मत के नाम पर सिर्फ पुलिया के पास बोरियां लगा दी हैं, जबकि रोड का कटाव पुलिया के दोनों तरफ दूरी तक है। रोड में नीचे से कटाव होने और ऊपर से कुछ दिखाई नहीं देता है। ऐसी स्थिति भारी वाहनों की क्रॉसिंग के समय वाहन पलट सकता है। इसके साथ ही देहरी रोड पर भी पुलिया के पास कटाव हो गया है। यहां भी संबंधित विभाग द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
नौगांव के पास बह गई सड़क
नौगांव-सतौरिया प्रधानमंत्री रोड में नौगांव से निकली सड़क में लंबा कटाव हो गया है, लेकिन अभी तक इसकी मरम्मत नहीं हुई है। ग्रामीण संतोष ठाकुर ने बताया कि इसकी शिकायत भी वह कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई काम नहीं हुआ है। रोड का कटाव हो जाने के कारण यहा हादसे की आशंका बनी हुई है। क्योंकि मोड़ पर ही रोड में कटाव हुआ है।

Home / Sagar / बारिश के बाद खतरनाक हो गईं यह सड़कें, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो