scriptशहर में शनिवार से अठारह वर्ष से ऊपर उम्र वालों को लगेगी वैक्सीन | Those above eighteen years of age will be vaccinated | Patrika News
सागर

शहर में शनिवार से अठारह वर्ष से ऊपर उम्र वालों को लगेगी वैक्सीन

उत्कृष्ट स्कूल में बनाया गया है टीकाकरण केन्द्र

सागरMay 07, 2021 / 09:57 pm

sachendra tiwari

Those above eighteen years of age will be vaccinated

Those above eighteen years of age will be vaccinated

बीना. अठारह वर्ष से ऊपर उम्र वाले युवाओं को शहर में वैक्सीन लगना आज से शुरू हो रहा है। इसके लिए अधिकारियों ने तैयारियों पूर्ण कर ली हैं और सोशल डिस्टेंस का पालन हो सके इसलिए पुत्री शाला का केन्द्र बंद कर उत्कृष्ट स्कूल क्रमांक एक में टीकाकरण केन्द्र बनाया गया है।
स्कूल में दो केन्द्र बनाए गए हैं, जहां एक केन्द्र पर 18 वर्ष से ऊपर वालों को वैक्सीन लगेगी और एक दिन में 100 युवाओं को ही टीका लगाया जाएगा। 100 युवा भी वह होंगे, जिन्होंने पहले ही रजिस्ट्रेशन कराकर अपनी तारीख बुक की होगी। बिना ऑनलाइन रजिस्टे्रशन वालों को वैक्सीन नहीं लगेगी। साथ ही रजिस्ट्रेशन करते समय जिस दस्तावेज का उपयोग किया गया है, उस दस्तावेज के साथ-साथ आधार कार्ड भी सत्यापन के लिए लाना होगा। वहीं स्कूल में बने दूसरे केन्द्र पर 45 वर्ष से ऊपर वालों को वैक्सीन लगाई जाएगी और उनका केन्द्र पर ही रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।
सभी युवा कराएं पंजीयन
वैक्सीनेशन कराने के लिए सभी युवाओं को पंजीयन कराने के लिए जागरूक किया जा रहा है, जिससे कोई भी युवा वंचित न रहे और कोरोना से जंग जीती जा सके।

Home / Sagar / शहर में शनिवार से अठारह वर्ष से ऊपर उम्र वालों को लगेगी वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो