scriptउफनती नदी में उतरते ही बह गए तीन मासूम, बिलखती मां बोलती रही- आजा मेरे लाल | three innocent childs drowned in the bina river in rahatgarh sagar | Patrika News
सागर

उफनती नदी में उतरते ही बह गए तीन मासूम, बिलखती मां बोलती रही- आजा मेरे लाल

परीक्षा से पहले नहाने चले गए विद्यार्थी, स्कूल जाने से पहले आ गई मौत

सागरSep 29, 2021 / 09:39 am

deepak deewan

three innocent childs drowned in the bina river in rahatgarh sagar

three innocent childs drowned in the bina river in rahatgarh sagar

सागर/राहतगढ़. हाइस्कूल के तीन सहपाठी मंगलवार को स्कूल जाने की तैयारी कर रहे थे पर इनकी नियति कुछ और ही थी. वे परीक्षा देने की तैयारी में लगे थे और उधर मौत उनका इंतजार कर रही थी. स्कूल जाने के पहले अचानक उनके मन में नहाने का ख्याल आ गया और वे नदी की ओर निकल पडे. ये उनका अंतिम सफर साबित हुआ.

बीना नदी में दर्दनाक हादसा हुआ है. नदी के तेज बहाव में तीन छात्रों की जिंदगी डूब गई. जानकारी के अनुसार राहत गढ़ थाना के झिला निवासी संतोष कुशवाहा, रामकुमार कुशवाहा और सौरभ कुशवाहा कक्षा दसवीं के छात्र थे। वे स्कूल जाने की तैयारी में लगे थे लेकिन इससे पहले वे बीना नदी के घाट पर नहाने पहुंच गए. यहां नदी के तेज बहाव में फंसकर डूब गए.

bina.jpg

तीन मासूम बच्चों के नदी में डूब जाने से हर कोई दुखी हो उठा. आसपास के लोगों ने राहतगढ़ थाने पर सूचना दी. पुलिस ने मौके पर आकर छात्रों को निकलवाने का काम प्रारंभ करवाया. इधर परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया. बच्चों के माता—पिता ने बताया कि इन छात्रों को मंगलवार को परीक्षा में बैठना था। इससे पहले ये तीनों घर से निकलकर बीना नदी में नहाने चले गए।

दिव्यांग का दर्द देखकर गाड़ी रुकवाकर तुरंत उतरे कलेक्टर, बाइक से पहुंचाया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीना नदी इन दिनों उफान पर चल रही है. ये तीनों विद्यार्थी जैसे ही नदी में उतरे उसके तेज बहाव में बहने लगे. तीनों बच्चे कुछ दूर तक बहते हुए आखिरकार नदी के अथाह पानी में ही डूब गए. कुछ तैराकों, गोताखोरों ने अपनी जान दांव पर लगाते हुए उन्हें तलाशा पर अंतत: करीब तीन घंटे बाद तीनों के शव नदी से बाहर निकाले गए.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hkml
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो