scriptमरने से पहले बेटे से कहा, बेटा अब पापा नहीं आएगा लौटकर, पढ़ें खबर | Told the son before he died, son now father will not come back | Patrika News
सागर

मरने से पहले बेटे से कहा, बेटा अब पापा नहीं आएगा लौटकर, पढ़ें खबर

जमीन बेची नहीं की रजिस्ट्री, रुपए नहीं दिए वापस

सागरMay 17, 2022 / 09:43 pm

sachendra tiwari

Told the son before he died, son now father will not come back

Told the son before he died, son now father will not come back

बीना. ग्राम पालीखेड़ा में लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिमसें वह अपने फूफा व गांव के अन्य व्यक्तियों को रुपए देने की बात कर रहा है। भानगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाप्रभारी लखन डाबर ने बताया कि दिनेश पिता नारायणसिंह यादव ने खेत में मंगलवार को फंदा लगाकर जान दे दी। फंदा लगने के पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रहा है कि गांव के मौहर सिंह यादव, जयहिंद व गौरी को पांच लाख रुपए दिए, जिन्हें उसने अपनी डेढ़ एकड़ पैतृक जमीन जनवरी में बेची थी, जिसे वापस लेने के लिए यह रुपए दिए थे, लेकिन वह जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहा है। साथ ही फूफा नारायण सिंह यादव के पास ट्रैक्टर गिरवी रखा था और 2.40 रुपए वापस दे दिए, लेकिन वह ट्रैक्टर के दस्तावेज वापस नहीं कर रहे हंै। वीडियों में उसने गांव के राजेश, वीरमसिंह को चार लाख रुपए देने की बात कही है। वीडियो में वह दु:खी होकर बेटे से अपनी मां और बहन का ख्याल रखने की बात कह रहा था। इसके बाद उसने खेत में ही फंदा लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी प्रशांत सिंह सुमन भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतक का पीएम कराके शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। मामले की जांच भानगढ़ पुलिस कर रही है।
भाई ने सीएम, गृहमंत्री को ट्वीट कर की कार्रवाई की मांग
मृतक के भाई ने सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, सागर कमिश्नर, सागर कलेक्टर को ट्वीट किया और आरोपियों के खिलाफ वीडियो को संज्ञान में लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Home / Sagar / मरने से पहले बेटे से कहा, बेटा अब पापा नहीं आएगा लौटकर, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो