scriptवन विभाग की जमीन पर कर रहा था कब्जा, ट्रैक्टर किया जब्त | Was occupying the land of forest department | Patrika News
सागर

वन विभाग की जमीन पर कर रहा था कब्जा, ट्रैक्टर किया जब्त

रोकने पर ट्रैक्टर चढ़ाने का किया प्रयास

सागरJul 05, 2020 / 08:22 pm

sachendra tiwari

Was occupying the land of forest department

Was occupying the land of forest department

बीना. जुगपुरा बीट में वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण करने की सूचना विभाग के अधिकारियों को मिली थी। इसके बाद शनिवार की रात टीम मौके पर पहुंची और वहां से एक ट्रैक्टर जब्त किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार रात 11 बजे टीम मौके पर पहुंची और वहां चल रहे ट्रैक्टर के पास सुरक्षा श्रमिक पजन पहुंचा और उसको रोका तो चालक ने ट्रैक्टर श्रमिक के ऊपर चढ़ाने का प्रयास करते हुए वहां से भाग निकला। इसके बाद टीम ने ट्रैक्टर का पीछा कर उसे जुगपुरा गांव के पास से पकड़ा है। ट्रैक्टर मालिक की तलाश करने पर वह नहीं मिला। चालक का नाम रामपाल पिता वीरेन्द्र लोधी बताया जा रहा है। टै्रक्टर जब्त कर प्रकरण दर्ज किया गया है। टीम में डिप्टी रेंजर हरपाल सिंह, वीट प्रभारी अनुराग श्रीवास्तव, संजय पटेल, सहायक वीट प्रभारी सुभाष तिवारी, संग्राम ङ्क्षसह यादव आदि शामिल थे। गौरतलब है कि क्षेत्र में वन विभाग की जमीन पर कई लोग अतिक्रमण करके खेती कर रहे हैं, लेकिन इन्हें हटाने में वन विभाग अतिक्रमण हटवाने में सफल नहीं हो पा रहा है।

Home / Sagar / वन विभाग की जमीन पर कर रहा था कब्जा, ट्रैक्टर किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो