scriptनाराज पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे पति ने खेला ‘खूनी खेल’ | Youth attacked wife and mother-in-law with knife | Patrika News
सागर

नाराज पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे पति ने खेला ‘खूनी खेल’

पत्नी और सास पर चाकू से युवक ने किया जानलेवा हमला, दोनों गंभीर हालत में सागर रेफर..

सागरAug 05, 2020 / 08:04 pm

Shailendra Sharma

sagar_1.jpg

,,

सागर. सागर के मालथौन थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां नाराज पत्नी को लेने के लिए उसके मायके पहुंचे एक युवक ने पत्नी और सास पर चाकू से जानलेवा हमला कर दोनों को लहूलुहान कर दिया। महिलाओं की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी युवक दोनों को खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया।

 

sagar_2.jpg

पत्नी ने साथ जाने से किया इंकार तो कर दिया हमला
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का नाम उत्तम चड़ार है जो कुरवाई रोड बीना का रहने वाला है। नाराज पत्नी को लेने के लिए उत्तम अपनी ससुराल पहुंचा था जहां पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। ये बात आरोपी उत्तम को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने चाकू से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरु कर दिए। बेटी की चीख पुकार सुनकर जब उसकी मां वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे भी नहीं छोड़ा और उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। घर से आ रही चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मच गया और जब वो भागकर वहां पहुंचे तो आरोपी उत्तम भीड़ जमा होती देख मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा।

1 साल से मायके में रह रही थी महिला
महिला की शादी पांच साल पहले उत्तम चड़ार के साथ हुई थी दोनों के दो बच्चे भी हैं लेकिन करीब एक साल पहले मनमुटाव होने के कारण महिला पति को छोड़कर अपने मायके आ गई और मां-भाई के साथ रहने लगी। अब आरोपी पति महिला को लेने के लिए मायके पहुंचा था और उसे अधमरा कर फरार हो गया है। महिला और उसकी मां को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी है।

Home / Sagar / नाराज पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे पति ने खेला ‘खूनी खेल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो