scriptZilla Panchayat CEO reached by tractor, saw swampy road | नयाखेड़ा पहुंचे जिपं. सीइओ, बारिश बाद सड़क निर्माण का दिया आश्वासन | Patrika News

नयाखेड़ा पहुंचे जिपं. सीइओ, बारिश बाद सड़क निर्माण का दिया आश्वासन

locationसागरPublished: Jul 12, 2023 06:30:04 pm

नयाखेड़ा गनेशपुरा गांव में सड़क अभाव का मामला

 Zilla Panchayat CEO reached by tractor, saw swampy road
Zilla Panchayat CEO reached by tractor, saw swampy road
सागर. बंडा विधानसभा क्षेत्र के नयाखेड़ा गनेशपुरा गांव में सड़क का अभाव और बरसात में हो रही ग्रामीणों की समस्याओं की खबर प्रकाशित होने के बाद मंगलवार को जिला पंचायत सीइओ पीसी शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने ट्रैक्टर पर बैठकर गांव की सड़क का निरीक्षण किया और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बारिश रुकने के बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा।
कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देश पर जिला पंचायत सीइओ पीसी शर्मा मंगलवार को मालथौन विकासखंड के हड़ली गांव से ट्रैक्टर से बंडा विकासखंड की कलरहो ग्राम पंचायत के नयाखेड़ा गांव पहुंचे। दरअसल, यहां पर आवागमन के लिए पक्की सड़क नहीं है। ऐसे में गांव के लोगों को बारिश में कीचढ़ में से होकर जाना पढ़ता है।
मामले में जब पत्रिका ने खबर प्रकाशित की तो जिला पंचायत सीइओ ने मौके का निरीक्षण किया। मौके पर पहुंचे जिला पंचायत सीइओ का निजी वाहन जब आगे नहीं जा पाया तो हड़ली से कच्चे मार्ग पर वे ट्रैक्टर पर ही बैठकर नयाखेड़ा गांव गए। मौके पर ग्रामीणों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताईं। निरीक्षण में पाया कि करीब 2 किलोमीटर का मार्ग कच्चा है। इस मार्ग में नदी होने के कारण दो बड़े पुल, चार छोटी पुलिया का निर्माण कराया जाना है। इस दौरान सीइओ ने हड़ली ग्राम पंचायत में निर्माणाधीन पंचायत भवन का निरीक्षण किया। हड़ली में ही गोशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान हड़ली और बोबई गांव के लोगों ने उन्हें बताया कि यहां पर पेयजल का संकट रहता है। जिस पर सीइओ ने समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने बताया कि पाइप लाइन डालने के बाद भी चार माह बाद भी सीमेंट से सड़क को भरा नहीं गया है। जिससे बारिश में सीसी रोड पर भी कीचढ़ हो रहा है। इस मौके पर कलरव पंचायत के सरपंच पर्वत ङ्क्षसह लोधी, अभिषेक तिवारी आदि मौजूद थे।
अभी जाने में वहां पर कीचड़ है, बारिश रुकने के बाद ही रोड का कार्य शुरू हो पाएगा।
पीसी शर्मा, जिला पंचायत सीइओ

ट्रेंडिंग वीडियो