scriptयूपी: नशा करने का विराेध किया ताे 22 वर्षीय युवक की कर दी बेरहमी से हत्या | 22-year-old youth brutally murdered in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

यूपी: नशा करने का विराेध किया ताे 22 वर्षीय युवक की कर दी बेरहमी से हत्या

Highlights

नशा करने काे लेकर बताया जा रहा दाेनाें के बीच विवाद
बेरहमी से चाकू से हमला कर माैत के घाट उतारा

सहारनपुरMay 04, 2020 / 09:52 pm

shivmani tyagi

dilari_murder.jpg

murder

सहारनपुर Saharanpur। नशा करने काे लेकर हुए विवाद के बाद सहारपुर के नूनाबड़ी में 19 वर्षीय युवक ने अपने ही सामने रहने वाले 22 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देकर हत्याराेपी फरार हाे गया। वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहाैल है।
यह भी पढ़ें

कोरोना संकट के कारण शिशुओं के टीकाकरण अभियान पर ग्रहण, अभिभावकों की बढ़ी परेशानी

घटना साेमवार शाम की है। बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव नूनाबड़ी में नशा करने काे लेकर दाे युवकों ने विवाद हाे गया था। 22 वर्षीय अहसान और 18 वर्षीय भूरा दोनों के घर आमने-सामने हैं। बताया जाता है कि अहसान ने भूरा पर भांग का नशा करने के आराेप लगाए थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस पर भूरा ने अहसान काे देख लेने की धमकी दी थी।
यह भी पढ़ें

लॉक डाउन में गाड़ी लेकर निकले विधायक, समर्थकों के साथ गिरफ्तार

आराेपों के अनुसार साेमवार शाम काे अहसान अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दाैरन भूरा अपने दूसरे दोस्तों के साथ पहुंचा और एक बार फिर इनके बीच कहासुनी हाे गई। इस पर भूरा ने अहसाान के सीने चाकू घोप दिया। इससे गंभीर रूप से घायल अहसान जमीन पर गिर पड़ा और माैके पर अफरा-तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन इम्पेक्ट: देवी के इस मंदिर में नहीं आते थे नेटवर्क, अब बज रही मोबाइल फोन की घंटियां

वारदात काे अंजाम देकर भूरा पुत्र आस माेहम्मद फरार हाे गया। गंभीर रूप से घायल अहसान पुत्र फारूक काे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने सहारनपुर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दाैरान अहसान ने दम ताेड़ दिया। मृतक के परिजनों की ओर से भूरा और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ शुरू हुआ ये अभियान, लोगों को दी जा रही ये सलाह

एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा का कहना है कि अभी विवाद का सही पता नहीं चल पाया है। परिजनों की ओर से आई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो