scriptमुजफ्फरनगर में 4 और सहारनपुर में 3 प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव | 4 migrant laborer in Muzaffarnagar and 3 in Saharanpur Corona positive | Patrika News
सहारनपुर

मुजफ्फरनगर में 4 और सहारनपुर में 3 प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Highlights
अब प्रवासी मजदूरों ने कोरोना का खतरा बढ़ा दिया है। सहारनपुर में 3 और मुजफ्फरनगर में 4 प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट पॉजेटिव आई है।

सहारनपुरMay 26, 2020 / 05:36 pm

shivmani tyagi

सहारनपुर। काेरोना वायरस ( COVID-19 virus ) का खतरा कम नहीं हाे रहा। अब प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट्स पॉजिटिव आना शुरु हाे गई हैं। सहारनपुर में तीन और मुजफ्फरनगर में चार प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
यह भी पढ़ें

Lockdown 4.0: दिल्ली—नोएडा बॉर्डर सील, ईद के बाद जाम में फंसे लोगों के छूटे पसीने, अभी नहीं मिलेगी राहत

सहारनपुर कमिश्नर संजय कुमार ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि यदि किसी भी माैहल्ले में बाहर राज्य या दूर जिलों से काेई रहने के लिए आ रहा है ताे इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग काे दें।
यह भी पढ़ें

Society सील करने पहुंची टीम का Residents ने किया विरोध, बोले- हमारी परेशानी भी समझे अधिकारी

मंगलवार काे मुजफ्फरनगर में 88 लोगों की जांच रिपोर्ट में 4 कोरोना वायरस ( Corona virus ) पॉजिटिव आई हैं। यह चारों प्रवासी मजदूर हैं। अब मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 25 हो गई है। मुजफ्फरनगर में कोरोना के पॉजिटिव मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिस वजह से एक बार फिर जनपद के अधिकारियों के साथ साथ जनपद वासियों की भी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। लॉकडाउन में छूट मिलने के साथ ही प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला भी तेज हाे गया है।
यह भी पढ़ें

Ground Report: तापमान 45 डिग्री पर और बर्न वार्ड के एसी खराब, उबल गए आग से झुलसे मरीज

ऐसे में जनपद में एक बार फिर खतरे की घंटी बज सकती है। मंगलवार काे पॉजिटिव आए चारों राेगियाें काे मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में शिफ्ट किया गया है। इन मरीजों में एक मरीज थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दधेडू कलॉ के एक स्कूल में क्वारंटॉइन किया गया था। यह पिछले दिनों महाराष्ट्र से लाैटा था। तीन अन्य मरीजों को बुढाना के सनराईज पब्लिक स्कूल में क्वारंटॉइन किया गया था।
यह भी पढ़ें

सराहनीय: 25 फीट गहरे सीवर में गिरी बच्ची की पुलिस ने बचाई जान, लोग कर रहे तारीफ

सहारनपुर में भी तीन नए मामले सामने आए हैं। ये तीनों भी प्रवासी मजदूर हैं। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने तीन नए मामलों के सामने आने की पुष्टि करते हुए बताया है कि, अब तक जिले में कुल 217 मामले सामने आ चुके हैं। सहारनपुर में सात हॉट स्पॉट हैं और वर्तमान में जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 24 है।

Home / Saharanpur / मुजफ्फरनगर में 4 और सहारनपुर में 3 प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो