scriptसहारनपुर में डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले प्रशासन ने उतरवाए भाजपा के झंडे और बैनर | Administration removed BJP flags and banners in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले प्रशासन ने उतरवाए भाजपा के झंडे और बैनर

नामांकन के अंतिम दिन भाजपाइयों ने कोर्ट रोड पर डिप्टी सीएम के स्वागत में झंडे और बैनर लगाए थे जिन्हे प्रशासन ने उतरवा दिया।

सहारनपुरMar 27, 2024 / 01:03 pm

Shivmani Tyagi

bjp.jpg

कोर्ट रोड पर लगे झंडे और बैनर को भरकर ले जाती नगर निगम की गाड़ी

सहारनपुर में डिप्टी सीएम के स्वागत में भाजपाइयों ने कोर्ट रोड पर झंडे और बैनर लगवाए थे। इन सभी झंडे और बैनरों को डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने उतरवा दिया। नगर निगम की गाड़ी सभी झंडे और डंडे भरकर ले गई।
सहारनपुर में भाजपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा पांचवी लिस्ट में की है। इसे लोग पहले ही लेट मान रहे हैं। अब बुधवार को नामांकन के अंतिम दिन डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भाजपा के सहारनपुर प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा का नामांकन दाखिल कराने के लिए सहारनपुर पहुंच रहे हैं। इससे पहले भाजपाइयों ने डिप्टी सीएम के स्वागत में शहर की प्रमुख कोर्ट रोड पर भाजपा के झंडे और बैनर लगवा दिए थे। जब इस बात का पता प्रशासन को चला तो सभी झंडे हटवा दिए गए। दरअसल आदर्श आचार संहिता लगी हुई है और ऐसे में सार्वजनिक संपत्ति पर बैनर या स्लोगन नहीं लगाए जा सकते। माना जा रहा है कि इसी वजह से झंडे हटवाए गए हैं लेकिन झंडे हटा रही टीम से जब इस बारे में पूछने कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।
डिप्टी सीएम के लिए कोर्ट रोड स्थित खेमका सदन में प्रोग्राम रखा गया है। शामली से चौपर के जरिए डिप्टी सीएम पुलिस लाइन पहुंचेंगे और यहां से खेमका सदन जाएंगे। इसके बाद खेमका सदन में सभा को संबोधित करने के बाद कोर्ट रोड होते हुए काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचेगा जहां भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले ही प्रशासन ने कोर्ट रोड से सभी झंडे हटवा दिए।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले प्रशासन ने उतरवाए भाजपा के झंडे और बैनर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो