scriptगन्ने से भरे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत | an woman die in road accident in deoband | Patrika News
सहारनपुर

गन्ने से भरे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत

हादसे में धड़ से पूरी तरह अलग हो गई खोपड़ी
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार
परिजन पंचनामा कराकर शव ले गए अपने साथ

सहारनपुरJan 20, 2020 / 07:15 pm

Iftekhar

untitled.png

 

देवबंद. मायके से भाई के साथ बाइक पर ससुराल जा रही विवाहिता की ओवर लोड ट्रक की चपेट में आकर कुचले जाने से मौके पर ही मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए पंचनामा कराकर शव को अपने साथ ले गए। गांव सांपला खत्री निवासी मोहर्रम की पत्नी परवीन (45) अपने मायके गांव अमरपुर गढ़ी से सोमवार को अपने भाई सनव्वर के साथ बाइक पर आ रही थी। इसी दौरान जब वह त्रिवेणी शुगर मिल स्थित तिराहे पर पहुंचे तो सामने से आ रहे गन्ने से भरे दस टायरा ट्रक की चपेट में आकर गिरी परवीन के सिर पर गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक चढ़ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, मृतका का भाई सनव्वर मामूली रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक छोड़ फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- यूपी में सरकारी कर्मचारी के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, आप भी पढ़ें क्या बोल रहा था आरोपी

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सीएचसी में भिजवाया। दुर्घटना की सूचना पर सीएचसी पहुंचे परिजनों ने पुलिस से बिना किसी कार्रवाई किए शव देने के लिए गुहार लगाई तो पुलिस ने शव का पंचनामा कर बिना पोस्टमार्टम के ही शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर अपने साथ चले गए।

Home / Saharanpur / गन्ने से भरे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो