script3 युवकों ने किशोरी को पहले पिलाई शराब फिर फाड़े कपड़े और उसके बाद…, देखें वीडियो- | Attempt to rape with teen age girl in deoband | Patrika News
सहारनपुर

3 युवकों ने किशोरी को पहले पिलाई शराब फिर फाड़े कपड़े और उसके बाद…, देखें वीडियो-

देवबंद में मामा के घर जा रही किशोरी को बनाया बंधक
पुलिस ने बलात्कार के प्रयास में मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, दो फरार

सहारनपुरApr 19, 2019 / 12:42 pm

lokesh verma

deoband

3 युवकों ने किशोरी को पहले पिलाई शराब फिर फाड़े कपड़े और उसके बाद…, देखें वीडियो-

देवबंद. एक किशोरी को बंधक बनाने और जबरन शराब पिलाने के बाद सामूहिक बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किसी तरह किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग निकालने में सफल रही। इसके बाद पीड़िता के परिजनों थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस ने फिर किया एनकाउंटर, इस कुख्यात बदमाश को घेरकर मारी गोली, देखें वीडियो-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देवबंद की एक कालोनी की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित अपने मामा के घर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में खड़ा मोहल्ले का एक युवक उसे बहाने से बुलाकर अपने साथ घर ले गया। जहां पहले से ही उसके दो दोस्त बैठे हुए थे। तीनों युवकों ने किशोरी के हाथ बांध दिए और जबरन उसे शराब पिलाई। इसके बाद उन्होंने उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। इस दौरान किशोरी ने भागने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे दबोच लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद वह किसी तरह उन्हें धक्का देकर वहां से भाग निकलने में सफल हुई।
यह भी पढ़ें- VIDEO: सहेली की भाभी और भाई ने लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, और फिर…

घर पहुंचने पर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और घटनाक्रम की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। तहरीर मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस टीम को दबिश देने के लिए भेजा गया। मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। जबकि उसके दोनों साथी फरार हो गए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है।
यह भी पढ़ें- बेटे के सामने मां ने रूमाल उठाया और बेटी के साथ कर दिया यह कांड

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Saharanpur / 3 युवकों ने किशोरी को पहले पिलाई शराब फिर फाड़े कपड़े और उसके बाद…, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो