scriptमरने से पहले युवक ने वीडियाे में बताया कैसे हुई हत्या और कर दी वायरल | Before death, the young man made the video and went viral | Patrika News
सहारनपुर

मरने से पहले युवक ने वीडियाे में बताया कैसे हुई हत्या और कर दी वायरल

सहारनपुर में एक युवक की कथित ताैर पर माैसी ने जहरीली काेल्डड्रिंक पिलाकर हत्या कर दी। मरने से पहले युवक ने वीडियाे बना ली जिसे वायरल कर दिया।

सहारनपुरAug 06, 2020 / 04:53 pm

shivmani tyagi

 viral video

महिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो

सहारनपुर ( Saharanpur ) मरने से पहले एक युवक ने अपनी वीडियो बनाकर वायरल ( viral video) कर दी। जब यह वीडियो पुलिस के पास पहुंची तो हड़कंप मच गया। वीडियो में युवक ने मोसी समेत अन्य पर कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारने ( murder) का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

रोडवेज बस और ओवरलोड ट्रक में भिड़त, पांच गंभीर रूप से घायल, दिखा खौफनाक मंजर

वीडयो देखने के बाद मृतक के भाई ने थाने पहुंचकर पुलिस ( Saharanpur Police ) को घटना की तहरीर दी। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। सरसावा थाना क्षेत्र के कुंडा निवासी प्रशांत कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई पंकज कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव दूधला में मौसी के घर रहता था।
यह भी पढ़ें

UP के इस जिले में सेहतमंद हुई आबोहवा, जानिए अब कब होगी बारिश

मंगलवार को किसी बात को लेकर मौसी और उसके भाई के बीच विवाद हो गया जिसके बाद मौसी ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर उसके भाई पंकज को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी, जिसे पीने से उसकी मौत हो गई। पंकज ने मरने से पहले अपना एक वीडियो बनाया है जिसमें वह साफ तौर पर बता रहा है कि उसकी मौत के लिए उसकी मौसी और मौसी के परिवार के अन्य सदस्य जिम्मेदार हैं।
यह भी पढ़ें

Job Fair 2020: दो दिवसीय ऑनलाइन रोजगार मेला 18 से, ऐसे करें आवेदन

सरसावा थाना पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाने पर बिसरा पिजर्व किया गया है। मुकदमा कोतवाली देहात को ट्रांसफर कर दिया गया है पुलिस ने इस घटना की जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Saharanpur / मरने से पहले युवक ने वीडियाे में बताया कैसे हुई हत्या और कर दी वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो