scriptकांग्रेस ने इमरान मसूद को राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली का प्रभारी बनाया | Congress appointed Imran Masood as National Secretary Delhi incharge | Patrika News

कांग्रेस ने इमरान मसूद को राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली का प्रभारी बनाया

locationसहारनपुरPublished: Jun 03, 2021 07:10:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पिछले लंबे समय से कांग्रेस में उपेक्षित चल रहे कद्दावर नेता इमरान मसूद ( congress leader imran masood ) को अब पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी है। कांग्रेस ( Congress ) के इस कदम से इमरान ममसूद के पार्टी छोड़कर जाने की चर्चाओं पर भी विराम लगता नजर आ रहा है।

imran_masood.jpg

imran masood

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. लंबे समय से कांग्रेस में उपेक्षित चल रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता इमरान मसूद ( imran masood ) को पार्टी ने विधान सभा चुनाव 2022 से पहले बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हे राष्ट्रीय सचिव बनाते हुए दिल्ली प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। यह जिम्मेदारी मिलने के साथ ही इमरान मसूद खेमें में खुशी की लहर है। समर्थक उन्हे घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने कहा – ब्लैक फंगस के मुफ्त इलाज की घोषणा करे सरकार

दरअसल इमरान मसूद ( Congress leader imran masood ) लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में किनारे चल रहे थे। जैसे-जैसे चुनाव 2022 नजदीक आ रहा था वैसे-वैसे उनके कांग्रेस छोड़ने की चर्चाएं होने लगी थी। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यह अफवाह तेजी से फैल गई थी कि इमरान मसूद की उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) से बैठक हो गई है और वह जल्द ही कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं।
यह भी पढ़ें

अंधेर वैक्सीन नीति, चौपट राजा : प्रियंका गांधी

सोशल मीडिय पर वायरल हुई इन अफवाहों का खुद इमरान मसूद को लाइव आकर खंडन करना पड़ा था। इन खबरों के वायरल होने के बाद यह बातें कांग्रेस हाईकमान तक पहुंच गई थी। इसके बाद से ही बदलाव को लेकर चर्चाएं चल रही थी। चर्चाएं थी कि पार्टी इमरान मसूद को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। अब गुरुवार को पार्टी ने सभी तरह के कयासों पर ब्रेक लगाते हुए इमरान मसूद को अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव घोषित करते हए दिल्ली प्रदेश का प्रभारी बना दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस की गिरफ्त से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले भाजपा नेता की तलाश में छापेमारी

सहारनपुर जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली ने इसकी पुष्टि की है। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद इमरान मसूद ने कहा है कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने विश्वास करके उन्हे जो जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरेंगे और पूरी मेहनत के साथ संगठन को और अधिक मजबूत करने का काम करेंगे। इमरान मसूद काे यह जिम्मेदारी मिलने के उनके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। बेहट विधायक नरेश सैनी, सहारनपुर देहात विधायक मसूद अख्तर, जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली और महामंत्री मनीष त्यागी भी इमरान मसूद काे बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे और बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो