scriptकांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने लगाए पुलिस पर गंभीर आराेप, देखें वीडियाे | Congress leader Imran Masood statement about saharanpur police | Patrika News
सहारनपुर

कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने लगाए पुलिस पर गंभीर आराेप, देखें वीडियाे

खबर की खास बातें
वीडियाे में देखिए क्या आराेप लगा रहे हैं इमरान मसूद
जनकपुरी थाना पुलिस पर निर्दोष काे जेल भेजने की बात
एसएसपी से मिलकर पूरे मामले की जांच कराने काे कहा

सहारनपुरAug 30, 2019 / 10:51 pm

shivmani tyagi

imran_masoodpic.jpg

imran masood

सहारनपुर। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने जनकपुरी थाना पुलिस पर निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के आराेप लगाए हैं। शुक्रवार काे पुलिस लाईन पहुंचे इमरान मसूद ने एसएसपी से मिलकर यह आराेप लगाए और पूरे मामले की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की।
दाेपहर के समय कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद बेहट विधान सभा क्षेत्र से विधायक नरेश सैनी और सहारनपुर देहात विधायक क्षेत्र से विधायक मसूद अख्तर काे साथ लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। इनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी और अन्य ग्रामीण थे। एसएसपी दिनेश कुमार पी से मिलकर इन्हाेंने आराेप लगाए कि जनकपुरी थाने की राकेश केमिकल चौकी प्रभारी ने एक निर्दाेष व्यक्ति काे जेल भेज दिया। इस पूरे मामले की जांच कराने की भी अपील साथ आए लाेगाें ने की। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि अगर पूरे मामले की सही तरह से जांच कराई जाएगी ताे सच्चाई सामने आ जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो