scriptसहारनपुर : दंपति की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल ले जाते वक्त पति की माैत | couple report Corona positive, husband dies before reaching hospital | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर : दंपति की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल ले जाते वक्त पति की माैत

चार दिन पहले हुई थी 62 वर्षीय मदन सिंह की डायलिसिस
गुर्दा राेगी मदन सिंह की कोरोना रिपाेर्ट भी आई पॉजिटिव

सहारनपुरAug 19, 2020 / 02:53 pm

shivmani tyagi

badganv.jpg
सहारनपुर ( Saharanpur ) बड़गांव कस्बे में एक दंपति की रिपाेट पॉजिटिव आई ताे दाेनाें काे आईसाेलेट करने के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस दाैरान अस्पताल पहुंचने से पहले ही 62 वर्षीय मदन की माैत हाे गई। बताया जा रहा है कि 62 वर्षीय मदन सिंह काे गुर्दे की बीमारी थी और की दाे दिन पहले ही डायलिसिस भी हुई थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में छूटी पिता की नौकरी तो ठेले पर सब्जी बेचने निकल पड़े नेशनल खिलाड़ी दो बेटे

इस घटना से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हाे गया। देर रात कोरोना संक्रमित मदन के शव का सावधानी के साथ अंतिम संस्कार कराया गया। इस घटना के बाद से बड़गांव के कस्बे के लाेग दहशत में हैं। अभी तक बड़गाव कस्बे में भीड़ कम नहीं हाे रही थी लेकिन इस घटना के बाद बुधवार काे कस्बे में भीड़ का ग्राफ भी गिर गया है। यानी लाेगाें में अब कोरोना का खाैफ दिखाई दे रहा है।
यह भी पढ़ें

Noida: कोरोना के साथ जंग में मिली बड़ी कामयाबी, पिछले 17 दिन में नहीं हुई कोई मौत

62 वर्षीय मदन बड़गांव पाेस्ट ऑफिस में तैनात था। बताया जाता है कि उसकी तबियत पिछले कई दिनाें से खराब चल रही थी। तीन दिन पहले मदन की तबियत अचानक अधिक बिगड़ी ताे मदन और उसकी पत्नी का काेरोना जांच के लिए सेंपल कराया गया। दोनों की ही रिपाेर्ट ( COVID-19 virus ) पॉजिटिव आई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग दाेनाें काे लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुआ लेकिन रास्ते में ही मदन की माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

तबादले से पहले इस IPS ने किया ऐसा ‘खेल’ कि बनना पड़ा सीएम योगी के कोप का भाजन

मदन की माैत के बाद अब उनके परिवार के सभी सदस्याें की कोरोना जांच कराई जा रही है। इस घटना के बाद मदन के घर के आस-पास के इलाके काे भी सैनिटाइज कराया जा रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर बीएस साेढी के अनुसार मदन सिंह डायलिसिस पर था। हाल ही में उसकी डायलिसिस भी हुई थी। अब उसकी रिपाेर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो