scriptतीन तलाक मांगने पर भाई के साथ पहुंचा युवक, महिला पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा दी आग, देखें वीडियो | man tried to burn his wife when she demand for talaq | Patrika News
सहारनपुर

तीन तलाक मांगने पर भाई के साथ पहुंचा युवक, महिला पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा दी आग, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-पीड़िता का कहना है कि उसने एक वाद न्यायालय में अपने पति के खिलाफ दायर किया हुआ है
-एक पखवाड़े पूृर्व उसने पति से तीन तलाक देने की भी मांग भी की थी
-आरोप है कि उसके पति ने तलाक देने के बजाए अपने बड़ेे भाई के साथ मिलकर उसे जलाने की कोशिश की

सहारनपुरJul 17, 2019 / 02:59 pm

Rahul Chauhan

demo

तीन तलाक मांगने पर भाई के साथ पहुंचा युवक, महिला पर मिट्टी का तेल छिड़कर लगा दी आग, देखें वीडियो

देवबंद/सहारनपुर। कम दहेज लाने के अभिशाप की शिकार विवाहिता को तीन तलाक मांगने पर पति व जेठ द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है। कोतवाली में दी गई तहरीर के मुताबिक मोहल्ला सराए पीरजादगान निवासी पीड़िता का कहना है कि उसका विवाह दस वर्ष पूर्व मोहल्ला पठानपुरा निवासी एक व्यक्ति के साथ हुआ था। आरोप है कि उसका पति आए दिन कम दहेज के ताने देकर उसका मानसिक व शारीरिक शोषण करता रहा।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार के आने के बाद मेरठ जोन में मुठभेड़ में मारे गए अब तक 51 कुख्यात बदमाश

इस दौरान उसके एक पुत्री भी हुई। जो उसके ही साथ रहती है। पीड़िता का आरोप है किजब पति ने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया तो उसने एक वाद न्यायालय में उसके खिलाफ दायर कर दिया। एक पखवाड़े पूृर्व उसने पति से तलाक देने की भी मांग भी की थी। आरोप है कि उसके पति ने तलाक देने के बजाए सोमवार देर रात अपने बड़ेे भाई के साथ उसके मायके में आकर उसके साथ अभद्रता करते हुए जबरदस्ती पकड़ लिया और उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसकी हत्या का प्रयास करते हुए जलती हुई माचिस की तिल्ली डाल दी।
यह भी पढ़ें

बेटी से छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पूर्व DIG ने पकड़ा मनचला और किया ये काम

जिसके बाद उसके चिल्लाने और शोर-शराबे की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों के आ जाने से पति और जेठ धमकी देते हुए फरार हो गए। जबकि उसकी मां ने किसी तरह उसे आग से बचाया। पीड़िता के मुताबिक आग से उसके पेट का कुछ हिस्सा झुलस गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Home / Saharanpur / तीन तलाक मांगने पर भाई के साथ पहुंचा युवक, महिला पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा दी आग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो