scriptशामली: दाे बेटियों की मां काे फांसी देकर मार डाला, पति समेत पांच की तलाश कर रही पुलिस | mother of 2 daughters hanged to death, police searching five accused | Patrika News
सहारनपुर

शामली: दाे बेटियों की मां काे फांसी देकर मार डाला, पति समेत पांच की तलाश कर रही पुलिस

शामली में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। आराेप है कि विवाहिता की दाे बेटियां थी ससुराल पक्ष के लाेगों पर हत्या का आराेप है।

सहारनपुरJun 22, 2020 / 11:34 am

shivmani tyagi

jaipur news

पुलिस से चार कदम आगे इनामी बदमाश, पकडऩे में नाकाम पुलिस

शामली। कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा कुरतान में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने गांव पहुंचकर महिला की फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भिजवाया है। मृतका के चाचा ने महिला के पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इन जिलों में पहुंचा मानसून, पहली बारिश से सड़कें हुईं जलमग्न

मामला शामली जनपद के कांधला का है। कोतवाली क्षेत्र के गांव इस्सोपुर खुरगान निवासी शादीन ने अपनी बेटी फात्मा की शादी मई 2010 में क्षेत्र के गांव खेड़ा कुरतान निवासी इरशाद के साथ की थी। फात्मा की दो बेटियां हैं। सुबह उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर मायके पक्ष के लोग गांव पहुंचे। मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर फांसी लगाकर फात्मा की हत्या करने का आरोप लगाया। इसी काे लेकर हंगाामा खड़ा हाे गया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया।
यह भी पढ़ें

आतंकी हमले के इनपुट के बाद वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी, बॉर्डर के साथ सैन्य क्षेत्र में बढ़ाई सुरक्षा

इस दौरान महिला का पति इरशाद अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ फरार हो गया। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतका के चाचा जमशेद ने महिला के पति सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Saharanpur / शामली: दाे बेटियों की मां काे फांसी देकर मार डाला, पति समेत पांच की तलाश कर रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो