scriptनिजामुद्दीन की तबलीगी जमात में सहारनपुर मंडल के 39 लाेग चिन्हित, तलाश शुरू | Nizamuddin Markaz is feared to have 35 people of Saharanpur division | Patrika News
सहारनपुर

निजामुद्दीन की तबलीगी जमात में सहारनपुर मंडल के 39 लाेग चिन्हित, तलाश शुरू

Highlights

डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने दिए इन सभी की तलाश के आदेश
सभी काे तलाश करके घर पर ही किया जाएगा क्वारंटाइन
इनके संपर्क में आए लोगों काे भी किया जाएगा क्वारंटाइन

सहारनपुरMar 31, 2020 / 03:29 pm

shivmani tyagi

coronavirus.jpg

corona virus

सहारनपुर। निजामुद्दीन के तबलीगी मरकज ( aalmi tabligi ijtema ) में कोरोना के मामले सामने आने की घटना ने पूरे देश की जनता काे चिंता में डाल दिया है। सहारनपुर मंडलवासियों के लिए खबर यह है कि इस जमात में सहारनपुर मंडल के करीब 39 लोगों के शामिल हाेने की आशंका है। अब पुलिस ने इन सभी की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में जमात ठहराने पर शहरकाजी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने विदेशी जमातियों के पासपोर्ट कब्जे में लिए

सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने शामली एसपी समेत मुजफ्फरनगर और सहारनपुर एसएसपी काे निर्देश दिए हैं कि वह अपने-अपने जिलों में इन सभी लोगों की तलाश कराएं। मिलने पर इन लोगों काे क्वारंटाइन कराने के निर्देश दिए गए हैं। अगर इनमें तुरंत कोरोना जैसे लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं ताे इन्हे घर पर ही क्वारंटाइन किया जाएगा। यदि इनमें से किसी में भी कोरोना जैसे लक्षण दिखाई देते हैं ताे इन्हे इनके परिवार के सदस्यों काे डॉक्टर के पास ले जाया जाए।
यह भी पढ़ें

‘आप’ विधायक को सीएम योगी पर टिप्पणी करनी पड़ी भारी, नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी FIR दर्ज



डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि एक लिस्ट डीजी हैडक्वार्टर से आई है। इनमें सहारनपुर मंडल के करीब 39 लाेगों के नाम शामिल हैं। इन सभी काे ट्रेस कराने के ऩिर्देश दे दिए गए हैं। इनकी तलाश कराई जा रही है। डीआईजी ने यह भी बताया कि अगर इनमें से काेई भी केस कोरोना पॉजिटिव ( Corona virus ) आता है ताे उसकी कॉल डिटेल और बैंक डिटेल भी निकलवाई जाएगी जिससे यह पता चल सकेगा कि जमात के बाद वह कहां-कहां गए थे।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के दौरे से पहले संतोष मेडिकल कॉलेज में नर्सों ने किया विरोध-प्रदर्शन, चौंकाने वाली है वजह

सहारनपुर एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा इसी मामले में देवबंद भेजे गए हैं। देवबंद में भी यह जानकारी की जा रही है कि वहां भी निजामुद्दीन से आने वाले लाेग ताे नहीं पहुंचे ?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो