scriptOMG : रेड जोन वाले इस जिले में ठेके खुलते ही बिक गई डेढ़ कराेड़ की शराब | People of Saharanpur bought one and a half crores of liquor in a day | Patrika News
सहारनपुर

OMG : रेड जोन वाले इस जिले में ठेके खुलते ही बिक गई डेढ़ कराेड़ की शराब

Highlights

आधे दिन ही खुले थे इस जिले में शराब के ठेके
आधे दिन में ही बिक गई डेढ़ कराेड़ की शराब

सहारनपुरMay 05, 2020 / 09:50 pm

shivmani tyagi

wine_5.jpg

saharanpur

सहारनपुर । लॉक डाउन ( lockdown ) में जिस जिले में लोगों के पास बच्चों के लिए राशन खरीदने के पैसे नहीं हैं, जिस जिले में हर राेज 25 हजार से अधिक खाने के पैकेट लोगों की जरूरत बन गए हैं, जिस जिले में फ्री राशन लेने वालों की सूची लगातार बढ़ती जा रही है, ठेके खुले ताे उसी जिले के लोगों ने डेढ़ कराेड़ रुपये की शराब ( wine ) आधे दिन में ही खरीद ली।
यह भी पढ़ें

यूपी: लॉक डाउन में उधारी वापस मांगने पर किसान की बेरहमी से हत्या

हम बात कर रहे हैं यूपी के अंतिम जिले सहारनपुर ( Saharanpur ) की। सहारनपुर एक ऐसा जिला है जिसकी सीमाएं उत्तर प्रदेश काे हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश से जाेड़ती हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण यह जिला रेड जोन में शुमार है। यही कारण है कि यहां शासन से हरी झंडी मिलने के बाद भी शराब की दुकानों के खुलने काे लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी।
यह भी पढ़ें

14 दिन क्वारंटीन रहने के बाद घर लाैटी कांग्रेस लीडर इमरान मसूद की बेटी ताे भर आई मां की आखें

दाेपहर करीब एक बजे यह असमंजस खत्म हुआ और यहां देवबंद व गंगाेह समेत 22 हॉट स्पॉट इलाकों काे छाेड़कर अन्य स्थानों पर शराब के ठेकों काे शटर उठ गए। आपकाे यह जानकर हैरानी हाेगी कि महज आधे दिन में ही इस जिले के लोगों ने करीब डेढ़ कराेड़ रुपये की शराब ( liquor ) खरीद ली।
यह भी पढ़ें

शराब खरीदने वाले सावधान, एसएसपी खुद निकले हैं चेकिंग पर

जिला आबकारी अधिकारी वरुण कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि साेमवार काे सहारनपुर में करीब एक कराेड़ 40 लाख रुपये की शराब बिक्री का आकड़ा उनके पास आ चुका है जबकि कुछ अन्य दुकानों की रिपाेर्ट आना बाकी है। इस अधूरे आंकड़े काे देखते हुए यही उम्मीद जताई जा रही है कि सहारनपुर के लाेगाें ने एक ही दिन में करीब डेढ़ कराेड़ रुपये की शराब पी गए।

Home / Saharanpur / OMG : रेड जोन वाले इस जिले में ठेके खुलते ही बिक गई डेढ़ कराेड़ की शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो