scriptVideo: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी यूपी के इस जिले से करेंगे जनसभाओं की शुरुआत! | PM Modi Will Start Rally From Saharanpur For Lok Sabha Election 2019 | Patrika News
सहारनपुर

Video: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी यूपी के इस जिले से करेंगे जनसभाओं की शुरुआत!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए रद्द किया गया मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का कार्यक्रम

सहारनपुरJan 04, 2019 / 09:43 am

sharad asthana

Modi

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी यूपी के इस जिले से करेंगे जनसभाओं की शुरुआत!

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सहारनपुर दौरा रद्द हो गया है। वह 5 जनवरी को सहारनपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अाने वाले थे। इसके लिए पूरी तैयारियां भी कर ली गई थीं लेकिन ऐन वक्‍त पर सीएम का प्रोग्राम कैंसल हो गया। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सहारनपुर आ सकते हैं, जिस कारण मुख्‍यमंत्री को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

धोखाधड़ी में फंसा सपा नेता आजम खान का पूरा परिवार, विधायक बेटे व सांसद पत्नी समेत आजम के खिलाफ केस दर्ज

5 जनवरी के आना था सीएम को

दरअसल, 5 जनवरी को सहारनपुर में काष्ठ समिट का आयाेजन होना है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍नाथ इसमें शामिल हाेने वाले थे। सीएम याेगी आदित्यनाथ के प्राेग्राम की तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली गई थीं। भाजपा नेता और प्रशासन पिछले एक हफ्ते से सीएम की अगवानी की तैयारियों में लगे हुए थे। स्‍थानीय भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा का कहना है क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्‍द ही सहारनपुर आएंगे। उसकी तैयारियां शुरू हाे गई हैं। सहारनपुर से प्रधानमंत्री का खास लगाव है। इसी कारण वह एक बार फिर से सहारनपुर पहुंच रहे हैं। हालांकि, अभी उन्हाेंने सरकारी प्राेग्राम के अाने की पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: बजरंग दल का जिला संयोजक गिरफ्तार, बुलंदशहर हिंसा का था मुख्य आरोपी, देखें वीडियो

20 जनवरी से पहले आ सकते हैं पीएम

बताया जा रहा है क‍ि 20 जनवरी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी सहारनपुर में आ सकते हैं। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 काे लेकर शुरू हाेने वाली अपनी जनसभाआें की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी सहारनपुर से ही करेंगे। इसकी भनक लगते ही भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी इसकी तैयारी में जुट गए हैं। इसको लेकर गुरुवार को सहारनपुर में ही भाजपा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई, जिसमें इसको लेकर चर्चा हुई।
यह भी पढ़ें

VIDEO: राम मंदिर और तीन तलाक पर बड़ा बयान

दलिताें को साधने की कोशिश

माना जा रह है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्‍तर प्रदेश में जनसभाओं की शुरुआत सहारनपुर से करेंगे। इसके पीछे दलितों और किसानों को साधने का मकसद बताया जा रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री देवबंद के पास आकर तीन तलाक मुद्दे पर मुस्लिम महिलाआें काे संदेश देने की काेशिश करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री 100 रैलियाें काे संबाेधित करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप के अनुसार सहारनपुर में प्रधानमंत्री की रैली 15 से 20 जनवरी के बीच हाे सकती है।

Home / Saharanpur / Video: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी यूपी के इस जिले से करेंगे जनसभाओं की शुरुआत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो