scriptयूपी की प्रथम विधान सभा क्षेत्र में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग, एक बदमाश को गोली लगी | Police encounter a crook arrested in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

यूपी की प्रथम विधान सभा क्षेत्र में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग, एक बदमाश को गोली लगी

बेहट क्षेत्र में हुई मुठभेड़
एक बदमाश को लगी गोली

सहारनपुरMar 16, 2021 / 08:28 pm

shivmani tyagi

img-20210316-wa0042.jpg

गाेली लगने के बाद घायल आराेपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. बेहट काेतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हाे गई। काफी देर तक हुई मुठभेड़ में एक युवक के पैर में गेली लगी है। पुलिस का दावा है कि जिस युवक के पैर में गाेली लगी है वह शातिर बदमाश है और अपने दाेस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात काे अंजाम देने वाला था।
यह भी पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की डाटा एंट्री में गड़बड़ी पर कर्मचारियों को सेवा समाप्ति का नोटिस

एसपी सिटी राजेश कुमार के अनुसार बेहट पुलिस काे सूचना मिली थी कि धनाैली राेड पर युवक घूम रहे हैं और लूट की वारदात काे अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए इन्हे राेकने की काेशिश की तो इन्हाेंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस पर फायर झोंककर ये लुटेरे भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की ताे बदमाशों की ओर से फिर फायरिंग कर दी।
यह भी पढ़ें

जयमाला के बाद फेरों पर दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, बैरंग लाैटी बारात

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से फायरिंग की गई ताे एक बदमाश के पैर में गोली लगी जो घायल हाेकर नीचे गिर गया लेकिन इसके साथी फरार हाे गए। पुलिस ने घायल काे अस्पताल भिजवाया जिसने रास्ते में अपना नाम अकरम पुत्र नाैशाद निवासी टोडरपुर थाना चिलकाना बताया। पुलिस के अनुसार इसी ने अपने गैंग के साथ मिलकर पिछले दिनाें बेहट में लूट की वारदात काे अंजाम दिया था।

Home / Saharanpur / यूपी की प्रथम विधान सभा क्षेत्र में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग, एक बदमाश को गोली लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो