scriptUP Encounter live किसान को बंधक बनाकर 10 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश ढेर | police encounter in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

UP Encounter live किसान को बंधक बनाकर 10 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश ढेर

– खेत में ही किसान को बना लिया था बंधक
– मांग रहे थे 10 लाख की फिरौती
– किसान ने घर से मंगाए थे पैसे
– इसी बीच पहुंच गई पुलिस

सहारनपुरMay 26, 2019 / 06:57 am

shivmani tyagi

police encounter

saharanpur police

सहारनपुर। खेत में काम कर रहे किसान को बंधक बनाकर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाशों के सरगना को सहारनपुर पुलिस ने रविवार तड़के मुठभेड़ में ढेर कर दिया। देर रात बदमाशों ने खेत में ही किसान को बंधक बनाकर घर से 10 लाख रुपये की फिरौती मंगाने को कहा था। इसी बीच सूचना पर पुलिस पहुंच गई और दोनों ओर से हुई फायरिंग एक बदमाश ढेर हो गया दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है।
घटना देर रात की है। फिराहेड़ी निवासी देवेंद्र अपने खेत मे पानी चला रहा था। इसी बीच हथियारों से लैस बदमाशों ने किसान देवेंद्र को बंधक बना लिया। बकौल पुलिस बदमाशों ने किसान से 10 लाख रुपये मंगवाने की बात कही और पैसा नहीं मंगवाने या फिर पुलिस को खबर करने पर फिल्मी अंदाज में जान से मारने की धमकी दी। इस पर घबराए किसान ने अपने भाई को फ़ोन किया और पूरी घटना बताई।
किसान के भाई ने यूपी 100 पर पूरी घटना की खबर कर दी। एसएसपी दिनेश कुमार के अनुसार पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए। इसके बाद दोनों ओर से काफी देर तक गोलियां चलती रही। इसी दौरान दो पुलिसकर्मियों को गोली गई एक बदमाश गोली लगने से मोके पर ही गिर गया। एक बदमाश के गिरने के बाद उसके साथी फरार हो गए। इसके बाद आगे बढ़ी पुलिस ने गोली लगे बदमाश को चेक किया तो इसके सिर में गोली लगी हुई थी। पुलिस ने ट्यूबवेल के पास बाधक बनाये गए किसान को छुड़वाया और बदमाश को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल पुलिसकर्मियों को icu में रखा गया है। किसान बोला बच गई जान वरना घर हो जाता बर्बाद बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद किसान देवेंद्र ने पुलिस का धन्यवाद किया और कहा कि आज तो जान बच गई वरना मैं तो मर ही जाता और मेरे बच्चे भी बर्बाद हो जाते। इस घ्यन के बाद किसान बेहद डरा हुआ है। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि अभी मृतक बदमाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News/ Saharanpur / UP Encounter live किसान को बंधक बनाकर 10 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो