scriptरविवार आज का दिन सभी राशियाें के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे | Rashifal 15 september 2019 | Patrika News
सहारनपुर

रविवार आज का दिन सभी राशियाें के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Highlights

वृषभ राशि का राशिफल
रविवार का राशिफल
छुट्टी का दिन हाेने के वावजूद रहेगी कार्याें की अधिकता

सहारनपुरSep 15, 2019 / 12:04 am

shivmani tyagi

vrishabha rashi ka weekly rashifal

वृषभ राशि का राशिफल

15 सितंबर रविवार का राशिफल 2019 का चंद्र राशिफल से भविष्यफल बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी

मेष (Mesh) राशि (Rashi) वालों के लिए दिन सामान अच्छा रहेगा। छुट्टी का दिन (Sunday) होने के बावजूद आज नाैकरीपेशा लाेगाें काे ऑफिस (office) के कार्य करने पड़ सकते हैं। जाे लोग नौकरी पेशा हैं उन्हें रविवार काे अपने कार्य के प्रति थोड़ा सा सचेत भी रहना होगा। लापरवाही बिल्कुल भी उचित नहीं है। ध्यान रखें आज किसी से भी आपको गुस्से में बात नहीं करनी है। आज वाणी में मधुरता बनाकर रखिए। माता-पिता का आशीर्वाद बनाए रखें। आज आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और अच्छे समाचार प्राप्त होंगे आज किसी से भी झूठ आपकाे नहीं बाेलना है। अगर आप साेना खरीदना चाहते हैं ताे आज का दिन अच्छा है। वाणी में मधुरता बनाकर रखिए। मधुर वाणी से आपके रुके हुए कार्य पूर्ण हाेंगे। महिला मित्र से आज आपकाे सहयाेग मिल रहा है। दाेस्ताें के साथ बिताया गया समय भी अच्छा रहेगा। परिवार काे समय दीजिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / रविवार आज का दिन सभी राशियाें के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो