scriptबाइक पर जा रहे थे छात्र-छात्रा, तभी कार ने मारी जोरदार टक्कर और लग गई आग, देखें वीडियो | road accident in deoband | Patrika News
सहारनपुर

बाइक पर जा रहे थे छात्र-छात्रा, तभी कार ने मारी जोरदार टक्कर और लग गई आग, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-टक्कर लगने से बाइक कार मे उलझ गयी
-कार चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटता ले गया
-बाइक में आग लग गई

सहारनपुरAug 31, 2019 / 05:04 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-08-31_16-57-09.jpeg
देवबन्द/सहारनपुर। स्टेट हाईवे 59 पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवार एक छात्र व छात्रा को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। टक्कर लगने से बाइक कार मे उलझ गयी कार चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटता लेगया । काफी दूर तक बाइक सड़क पर बाइक घिसने से उसमें आग लग गई। बाइक में लगी आग से कार का कुछ हिस्सा भी जल गया।
यह भी पढ़ें

इन फैक्ट्री मालिकों के पास है सिर्फ आज का समय, 1 सितंबर से होने जा रही बड़ी कार्रवाई

यह नजारा देख मौके पर भीड़ जमा हो गई और घायल छात्र-छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। लोगों का कहना है कि तल्हेडी बस स्टैंड से कुछ दूर देवबन्द की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और कार चालक बाइक को काफी लंबी दूरी तक घसीटता ले गया।
यह भी पढ़ें

दो दिन से धरने पर बैठे किसानों से जिलाधिकारी ने कही ऐसी बात, तुरंत उठकर चले गए सभी

बाइक पर मौजूद छात्र-छात्रा टक्कर लगने से सड़क से काफी दूर जाकर गिरे। वहीं बाइक सड़क पर घसिटने से उसमें आग लग गई। कार चालक फिर भी बाइक को घसीटते काफी दूर तक ले गया। बाइक में लगी आग की लपटें में कार को भी अपनी चपेट में लिया। जिससे कुछ हिस्सा कार का भी जल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो