scriptBreaking दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खताैली के पास चलती कार में लगी आग, लपटे देख सहम गए लाेग | Running car caches fire on Delhi Deharadun highway | Patrika News
सहारनपुर

Breaking दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खताैली के पास चलती कार में लगी आग, लपटे देख सहम गए लाेग

दिल्ली देहरादून हाईवे पर खताैली के पास हुई दुर्घटना
कार के अगले हिस्से में लगी आग
आग की लपटें देखकर सहम गए लाेग

सहारनपुरMar 17, 2019 / 12:55 pm

shivmani tyagi

muzaggaranagar

burning car

सहारनपुर/मुजफ्फरनगर

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खताैली के पास रविवार सुबह एक कार में अचानक आग लग गई। यह कार मुजफ्फरनगर से मेरठ की आेर जा रही थी। दाैड़ती कार के अगले हिस्से में धुंआ उठा आैर इससे पहले कि कार में सवार लाेग कुछ समझ पाते अचानक कार का अगला हिस्सा धूं-धूंकर जलने लगा। यह दुर्घटना देख इकट्ठा हुए राहगीराें ने कार में सवार लाेगाें काे मदद की आैर उन्हे कार से दूर किया। दुर्घटना के कारणाें का पता नहीं लग सका है।
आप भी रहे सावाधान

अगर आप भी कार चलाते हैं या अन्य काेई वाहन चलाते हैं सावधान रहें। एक्सपर्ट की माने ताे अक्सर आग लगने की दुर्घटनाआएं के पीछे वाहन में लगाए गए अतिरिक्त इलैक्ट्राेनिंग पार्ट्स हाेते हैं। अक्सर यह देखा गया कि वाहन स्वामी वाहनाें में अतिरिक्त लाइट,एलईडी आैर अन्य उपकरण लगवाए गए उपकरणाें की गुणवत्ता काे परखे बगैर ही लगवा लेते हैं। एेसे में कमजाेर वायरिंग भी अग लगने का कारण बन जाती है इसलिए यदि आप अपने वाहन काे सुरक्षित रखना चाहते हैं ताे इस अर्थाेराईज्ड इलैक्ट्रीशियन से ही अतिरिक्त वायरिंग या उपकरण लगवाएं।

Home / Saharanpur / Breaking दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खताैली के पास चलती कार में लगी आग, लपटे देख सहम गए लाेग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो