scriptVideo: कुत्ते काे लेकर हुई हत्या की वारदात में शामिल मां-बेटा गिरफ्तार | Saharanpur police arrested monika brother and mother | Patrika News
सहारनपुर

Video: कुत्ते काे लेकर हुई हत्या की वारदात में शामिल मां-बेटा गिरफ्तार

Highlights

कुत्तें काे लेकर हुआ था विवाद
बैट से कर दी गई थी हत्या
मां बेटे हत्याराेपी गिरफ्तार

सहारनपुरOct 05, 2019 / 05:57 pm

shivmani tyagi

murder_1.jpg

murder

सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सहारनपुर (Smart city Saharanpur) की दामोदर पुरी कॉलोनी में हुई दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात (Murder) के दो मुख्य आरोपी मां बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दाे दिन पहले जनकपुरी थाना क्षेत्र की दामोदर पुरी कॉलोनी में पड़ोसियों के बीच कुत्ते को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया था। मामूली विवाद और धक्का-मुक्की के बाद 22 वर्षीय युवक दीपक की बैट से पीटकर कर हत्या कर दी गई थी। हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में बहन भाई और उनकी मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें
VIDEO:

उप चुनाव से ठीक पहले यूपी में पूर्व मंत्री ने छाेड़ी भाजपा, जानिए किस पार्टी से मिलाया हाथ

अब पुलिस ने इस मामले में हत्याराेपी वैभव और उसकी मां काैशल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों को हिरासत में ले लिया है। उन्हाेंने बताया कि यह एक मामूली घटना थी और कुत्ते को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ था। दोनों के बीच पहले से भी तनातनी चली आ रही थी ।
यह भी पढ़ें

शारदीय नवरात्र 2019 जानिए कन्या पूजन की सही विधि

दाे दिन पहले अचानक एक बार फिर से इनके बीच विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और इस हमले में 22 वर्षीय युवक दीपक की मौत हो गई थी। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है इस मामले में अभी एक हत्याेरपी मोनिका जो शुभम की बहन है उसकी गिरफ्तारी हाेनी बाकी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / Video: कुत्ते काे लेकर हुई हत्या की वारदात में शामिल मां-बेटा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो