scriptबहन के प्रेमी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला | Sister boyfriend beaten to death with a hammer in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

बहन के प्रेमी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

सहारनपुर में देर रात एक युवक ने दो भाइयों पर अपने दोस्तों के साथ हमला बोल दिया। इस हमले में एक भाई की मौत हो गई जब का दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

सहारनपुरMay 19, 2024 / 07:50 am

Shivmani Tyagi

घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की है। यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहन के कथित प्रेमी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

यह सनसनी खेज वारदात कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी में हुई। यहां सिराज कॉलोनी वाली मस्जिद के पास कुछ युवक फिल्मी अंदाज में आए और इन्होंने यहां से गुजर रहे दो सगे भाइयों पर हमला बोल दिया। इनके हाथों में हथौड़े और अन्य हथियार थे। इन्होंने बेरहमी से दोनों भाइयों को पीटा। इनके सिर पर भी वार किये। इस हमले से एक भाई की हालत ज्यादा खराब हो गई। दोनों को अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां गम्भीर रूप से घायल एक भाई पहले कोमा में चला गया और फिर इसकी मौत हो गई।

मोबाइल फोन बना वजह

यह हमला मोबाइल फोन को लेकर हुआ। पुलिस जांच में पता चला कि जुनैद ने हमलावर लड़के समीर की बहन को बात करने के लिए मोबाइल फोन दिया था। ये बात जब लड़की के भाई को पता चली तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जुनैद पर हमला बोल दिया। इसे बचाने के लिए भाई अहकाम आया तो इसे भी पीटा। इस तरह इस हमले में सिराज कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय जुनैद और इसका 26 वर्षीय भाई अहकम दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने पहले जुनैद पर हमला बोला और इसके सिर पर हथौड़ों से कई वार किए। भाई को पिटता देख जुनैद को बचाने के लिए भाई अहकम आया तो हमलावरों ने इसे भी पीटना शुरू कर दिया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। दोनों के सिर की हड्डी टूटी हुई बताई जा रही है। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां जुनैद को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
जुनैद पहले कोमा में गया और फिर इसकी मौत हो गई। इसके भाई की भी हालत नाजुक बनी हुई है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है की घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घोघरेकी गांव से जुड़ी हुई है। इसी गांव की एक लड़की से जुनैद फोन पर बात किया करता था। यह बात लड़की के भाई को पता चली तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हमला बोल दिया। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Saharanpur / बहन के प्रेमी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो