scriptमेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में घुसकर छात्रों पर हमला, सात सीनियर छात्र निलंबित मुकदमा दर्ज | Suspended case filed by seven senior students of medical college | Patrika News
सहारनपुर

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में घुसकर छात्रों पर हमला, सात सीनियर छात्र निलंबित मुकदमा दर्ज

जूनियर छात्रों को हॉस्टल में घुसकर पीटने का है आरोप, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने बैठाई जांच

सहारनपुरMay 12, 2022 / 05:28 pm

Shivmani Tyagi

medical.jpg

मोडिकल कॉलेज

सहारनपुर। अंबाला रोड स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्रों ने हॉस्टल में घुसकर जूनियर छात्रों के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने सात सीनियर छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उधर कॉलेज प्रशासन ने भी इन सभी आरोपी सात छात्रों को निलंबित करते हुए जांच के लिए चार सदस्यों की टीम गठित कर दी है।
पूरा मामला राजकीय मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल का है। एक बार फिर मेडिकल कॉलेज में मारपीट की घटना सामने आई है। यहां हॉस्टल में घुसकर छात्रों पर हमला बोल दिया गया। दरअसल यह पूरा मामला अलविदा पार्टी को लेकर हुआ। 2019 बैच के छात्रों की अलविदा पार्टी होनी थी। सीनियर छात्रों ने इसके लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन से अनुमति मांगी लेकिन प्रशासन ने उन्हें अनुमति देने से इंकार कर दिया। साफ कह दिया कि कॉलेज परिसर और हॉस्टल में किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं होगी। इसके बाद मंगलवार को सीनियर और जूनियर छात्रों ने मिलकर कॉलेज के बाहर एक रिसोर्ट में पार्टी आयोजित की।
बताया जाता है कि यहां छात्रों के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो गया लेकिन कोई मारपीट नहीं हुई। पार्टी के बाद सभी छात्र हॉस्टल में आ गए इसके बाद फिर से विवाद बढ़ गया और सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों पर उनके हॉस्टल में घुसकर मारपीट कर दी। 2019 बैच के छात्र हिमांशु जैन की ओर से सात सीनियर छात्रों के खिलाफ सरसावा थाने में तहरीर दी गई। आरोप लगाया कि वर्ष 2016 बैच के सीनियर छात्रों ने उनके हॉस्टल में घुसकर उनके साथ मारपीट की पूरे हॉस्टल में तोड़फोड़ कर डाली और जमकर पीटा।
इस हमले में घायल हुए छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। इस घटना ने एक बार फिर से राजकीय मेडिकल कॉलेज पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें

छत पर लगवाओ सोलर पैनल, बिजली का बिल ‘जीरो’, सरकार भी दे रही पैसा

Home / Saharanpur / मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में घुसकर छात्रों पर हमला, सात सीनियर छात्र निलंबित मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो