scriptस्टूडेंट से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद शिक्षक के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई | Teacher suspended in case of vulgar talk with student | Patrika News
सहारनपुर

स्टूडेंट से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद शिक्षक के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई

Highlights- ऑडियो वायरल प्रकरण में अध्यापक के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज- विद्यालय प्रबंधन ने अभिभावकों के दबाव में शिक्षक निलंबित- ऑडियो में छात्रा के खिलाफ छात्र को उकसा रहा था अध्यापक

सहारनपुरSep 29, 2019 / 10:46 am

lokesh verma

audio-viral.jpg

सहायक वार्डन को कहां जाना है, 10 हजार रुपए में होगा तय

देवबंद. नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगदासपुर स्थित इंटर कॉलेज के अध्यापक के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि एक अध्यापक का छात्र के साथ अश्लील बातचीत का आडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह काॅलेज की छात्रा के विषय में आपत्तिजनक बातें कह रहा था। आडियो वायरल होने के बाद अभिभावकों ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया था। अब इस मामले में काॅलेज प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

महिला ने ऐसे बच्चे को दिया जन्म कि अस्पताल में लग गई भीड़, अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, देखें वीडियो

बता दें कि गांव गंगदासपुर के महाराज सिंह इंटर कॉलेज के अध्यापक गांव झबीरण निवासी अनिरुद्ध का ऑडियो बीते बुधवार को वायरल हुआ था, जिसमे वह कॉलेज के एक विद्यार्थी के साथ अश्लील बातें कर रहा था और कॉलेज की अन्य छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसकी मदद मांग रहा था। ऑडियो वायरल होने के बाद अभिभावकों ने गुरुवार को अपने बच्चों को विद्यालय नहीं भेजा। इसके बाद उन्होंने गंगदासपुर समेत गांव चौंदाहेडी, दुगचाड़ा समेत आसपास के विभिन्न गांव के प्रधानों और अभिभावकों ने अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गुरुवार को कॉलेज गेट पर प्रदर्शन किया था। इसको लेकर शुक्रवार को काॅलेज प्रबंधन के साथ अभिभावकों ने वार्ता की थी।
वार्ता के बाद कर्ण सिंह राणा की शिकायत पर अध्यापक अनिरुद्ध निवासी झबीरण के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं काॅलेज प्रबंधन ने अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच होने तक निलंबित कर दिया है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य अर्जुन सिंह ने बताया कि वायरल ऑडियो की जांच के बाद यदि आरोप सही पाए गए तो अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र ने बताया कि अध्यापक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
इस संबंध में जिला विद्यालय निरीक्षक अरुण कुमार दूबे ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए डीएम को आदेश पर एक कमेटी बनार्इ गई है। कमेटी की रिपोर्ट के बाद अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Saharanpur / स्टूडेंट से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद शिक्षक के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो