scriptफोन नहीं दिया तो बड़े भाई के टुकड़े कर घर में दबाया, 20 दिन बाद खुला राज | The younger one killed the elder brother for the phone | Patrika News
सहारनपुर

फोन नहीं दिया तो बड़े भाई के टुकड़े कर घर में दबाया, 20 दिन बाद खुला राज

ईद पर बड़ा भाई लाया था मोबाइल फोन छोटे ने मांगा तो चलाने के लिए नहीं दिया। इससे गुस्साए छोटे भाई ने रात में बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या कर दी और टुकड़े करके घर में छिपा दिया।

सहारनपुरAug 10, 2021 / 06:46 pm

shivmani tyagi

murder2.jpg

murder

सहारनपुर ( Saharanpur ) यह खबर आपके रोंगटे खड़े कर देगी। एक किशोर ने मोबाइल फोन ( mobile phone ) के लिए अपने बड़े भाई का बेरहमी से ( murder ) मर्डर करने के बाद उसके टुकड़े करके घर में ही दबा दिए। 20 दिन बाद जब दुर्गंध फैली तो इस घटना का पता चला। पुलिस ने हत्यारोपी छोटे भाई की निशाहदेही पर घर से बड़े भाई की सड़ी-गली लशा को बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

पत्नी से संबंध बनाने से किया इंकार, पति ने उतारा मौत के घाट

घटना गंगोह के ठोला फतेहपुर की है। 30 वर्षीय फरमान और 16 वर्षीय रहमान दो भाई यहां एक घर में अकेले रहते हैं। परिवार में और कोई नहीं है माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। बताया जाता है कि ईद से दो दिन पहले बड़ा भाई मोबाइल फोन लेकर आया था। छोटे भाई ने उससे मोबाइल फोन चलाने के लिए मांगा तो उसने नहीं दिया। इससे दोनों के बीच विवाद हो गया। इस घटना के बाद छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काट डाला और उसके शरीर के कई टुकड़े करके घर में ही दफना दिया।
यह भी पढ़ें

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गांव के दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप

भाई की हत्या करके 20 दिन तक छोटा भाई घर के अंदर ही फोन चलाता रहा। गांव वालों ने जब उससे फरमान के बारे में पूछा तो गांव वालों को यह कह दिया कि वह बाहर गया हुआ है। 20 दिन तक ऐसे ही चलता रहा लेकिन 20 दिन बाद जब घर में दुर्गंध फैली तो आस-पास के लोगों के शक हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अब छोटे भाई की निशानदेही पर बड़े का शव घर के अंदर से ही बरामद किया है। पुलिस ( Saharanpur Police ) पूछताछ में रहमान ने अपने भाई की हत्या करने की घटना को कबूल करते हुए बताया है कि बड़ा भाई उसे चलाने के लिए फोन नहीं दे रहा था।

Home / Saharanpur / फोन नहीं दिया तो बड़े भाई के टुकड़े कर घर में दबाया, 20 दिन बाद खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो