scriptTwitter ने उतारा तांत्रिक का भूत, महिला को कर रहा था ब्लैकमेल | Twitter removed the ghost of a tantrik, blackmailing a woman | Patrika News
सहारनपुर

Twitter ने उतारा तांत्रिक का भूत, महिला को कर रहा था ब्लैकमेल

एक तांत्रिक ने शादी-शुदा महिला को अपने जाल में फंसाया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। तांत्रिक ने महिला से 75 हजार रुपये और सोने की एक अंगूठी भी ले ली। बाद में 9 लाख रुपये मांगने लगा। इसके बाद महिला ने ट्वीटर पर शिकायत की तो तांत्रिक का भूत उतरा।

सहारनपुरMay 16, 2022 / 11:50 pm

Shivmani Tyagi

तांत्रिक ने चार गुना रुपए करने की बात कह दो दोस्तों से 40 लाख रुपए लिए, फिर गाड़ी खरीदकर हो गया फरार

तांत्रिक ने चार गुना रुपए करने की बात कह दो दोस्तों से 40 लाख रुपए लिए, फिर गाड़ी खरीदकर हो गया फरार

सहारनपुर। हरियाणा के एक कथित तांत्रिक ने सहारनपुर की रहने वाली विवाहित महिला को अपने जाल में फंसा लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। तांत्रिक ने महिला से 75 हजार रुपये भी ले लिए लेकिन अब उसने 10 लाख रुपये की मांग की है। जब महिला को कुछ समझ नहीं आया तो उसने एसएसपी को ट्वीट कर दिया। अब ट्विटर ने तांत्रिक के सिर से ब्लैकमेलिंग का भूत उतारा है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने एसएसपी को ट्वीट करके कहा है कि पानीपत का एक तांत्रिक उसे परेशान कर रहा है, उसे ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने बताया कि तांत्रिक उसके संपर्क में आया था। तांत्रिक ने उसे अपने चंगुल में फंसा लिया और उससे 75 हजार रुपये भी ले लिए। एक सोने की अंगूठी भी उससे ले ली। अब तांत्रिक उससे 9 लाख रुपये और मांग रहा है। महिला ने पुलिस को यह भी बताया है कि तांत्रिक ने उसे इतना परेशान कर दिया था कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। अब महिला ने एसएसपी को ट्वीट करके मदद मांगी है। एसएसपी ने इस पूरे मामले की जांच के लिए जनकपुरी थाना पुलिस को निर्देशित किया है और कहा है कि पूरे मामले की जांच करे। अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो तांत्रिक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। शाम को पुलिस ने इस पूरे मामले में हरियाणा पुलिस से मदद मांगी है।
आप भी रहें सावधान

तांत्रिक क्रिया करने वाले लोगों से बचे। अगर आपको इनसे मिलना भी है तो कभी भी अकेले में ना मिले। अपने परिवार के किसी सदस्य यानी पुरूष को साथ में जरूर रखें। अगर आपको कहीं भी कोई गलती लगे तो पहले ही कदम पर रोक दें विरोध करें और पुलिस काे शिकायत जरूर करें।

Home / Saharanpur / Twitter ने उतारा तांत्रिक का भूत, महिला को कर रहा था ब्लैकमेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो