scriptकब्रिस्तान में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, देखें वीडियो- | two arrested in cow slaughtering in graveyard at Deoband | Patrika News
सहारनपुर

कब्रिस्तान में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, देखें वीडियो-

पकड़े गए दो गोकशों से पुलिस ने तमंचा व धारदार हथियार किए बरामद

सहारनपुरDec 23, 2018 / 01:04 pm

lokesh verma

Deoband

कब्रिस्तान में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, देखें वीडियो-

देवबंद. शनिवार देर रात सूबे में गोकशी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला इस्लामिक शिक्षा की नगरी देवबंद का है। जहां गोकशी कर रहे 4 लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर फायरिंग कर दी। हालांकि पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दो गोकशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक मृत गाय के अलावा मांस तथा पकड़े गए गोकशों से तमंचा व चाकू बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। वहीं फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है।
आज किसान दिवस पर यूपी के किसानों को साधेंगे सीएम योगी, देंगे ये बड़ा तोहफा, देखें वीडियाे-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देवबंद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव बंहेडा के कब्रिस्तान में देर रात कुछ लोग गोकशी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सूचना मिलते ही देवबंद पुलिस में हड़कंप मचा गया। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जैसे ही गोकशी कर रहे लोगों ने पुलिस को देखा तो फायरिंग करनी शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में पुलिस टीम बाल-बाल बची। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुय 2 गोकशों को पकड़ लिया। वहीं दाे अन्य आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग भी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान जावेद पुत्र नवाब व दिलशाद पुत्र रशीद के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मौके से एक मृत गाय तथा कटा हुआ मांस भी बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी जावेद व दिलशाद के कब्जे से एक देशी तमंचा, जिंदा कारतूस व चाकू बरामद किया है। जबकि फरार आरोपी नवाब व जाबिर की तलाश में पुलिस की टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन दोनों पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। कोतवाल अभिषेक सिरोही ने बताया कि चारों आराेपियों के खिलाफ गो वंश अधिनियम व धारा 307 के तहत मुकदमा कायम करते हुए जावेद व दिलशाद को जेल भेज दिया गया है।

Home / Saharanpur / कब्रिस्तान में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो