NRC को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, जानिये क्या कहा-

lokesh verma | Updated: 01 Sep 2019, 05:01:31 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

- बोले- देश में घुसे घुसपैठियों को एनआरसी के तहत ही देश से भगाया जा सकता है
- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की ब्रह्मानंद सरस्वती से वार्ता
- देवबंद पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

देवबंद. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश के अंदर एनआरसी की जरूरत है। क्योंकि जो घुसपैठिए देश के अंदर छिपकर रह रहे हैं। उन्हें एनआरसी के तहत देश से भगाया जा सकता है। बता दें कि उक्त बातें केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को देवबंद में कही। वह यहां देवी कुंड में ब्रह्मानंद सरस्वती से मिलने आए थे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में एनआरसी की जरूरत है। व्यवहारिकता में सभी लोगों को मालूम है। जहां-जहां घुसपैठिए आज अपने आपको भारत के अंदर स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं इनको एनआरसी के तहत निकालना जरूरी है। उन्होंने बंद कमरे में करीब एक घंटे तक ब्रह्मनंद सरस्वती से भी वार्ता की।

यह भी पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के हापुड़ पहुंचते ही लगे ऐसे नारे, मुड़-मुड़कर देखने लगे सभी

बता दें कि देश के पूर्वोत्तर राज्य असम में शनिवार को नेशनल सिटीजन रजिस्टर (NRC) की अंतिम सूची जारी की गर्इ थी। इस सूची में 19 लाख 6 हजार 6 सौ 57 लोगों के नाम शामिल नहीं हैं। इस सूची में कुल 3 करोड़ 11 लाख 21 हजार 4 लोगों को ही शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें- यूपी: इस शहर में साइबर कैफे में छापे जा रही थे नकली नोट, तकनीक देख पुलिस भी रह गयी हैरान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned