scriptमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर में करेंगे करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन | UP CM Yogi Adityanayh today in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर में करेंगे करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन

दोपहर 1:00 बजे पुलिस लाईन में उतरेगा हैलीकॉप्टर
सहारनपुर में ही करेंगे रात्रि विश्राम
सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा
एक घंटे का हाेगा स्थलीय निरीक्षण
सीएम के आगमन काे लेकर तीन दिन से चल रही तैयारियां

सहारनपुरJun 29, 2019 / 10:04 am

shivmani tyagi

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर पहुंच रहे हैं। सहारनपुर पहुंचने पर वह मंडल में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। माना जा रहा है कि, सर्किट हाउस में समीक्षा के दौरान मुख्य रूप से स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला अपराधों के साथ-साथ गन्ना मूल्य भुगतान विशेष रहेंगे।
ODF घोषित सहारनपुर में शाैच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप, सीएम भी पहुंच रहे सहारनपुर

मुख्यमंत्री के आगमन की पिछले 3 दिनों से तैयारियां हो चल रही हैं। सरकारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री जिला अस्पताल, गौशाला या किसी थाने का अचानक निरीक्षण भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री 500 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। इनमें मुख्य रूप से दर्जनभर स्कूलों के साथ-साथ देवबंद व तीतरों में गोरक्षा केंद्र, सड़क दूधली में मल्टीपरपज सीड स्टोर, स्टेडियम में सिंथेटिक एथलेटिक रनिंग ट्रेक, शामली में सीएमओ कार्यालय, कैराना में कांधला में राजकीय पीजी कॉलेज, मुजफ्फरनगर में महिला छात्रावास और पेयजल व सीवरेज योजनाएं शामिल हैं।
#Moblynching सीएम याेगी के पहुंचने से पहले सड़काें पर उतरे मुस्लिम समाज ने दे डाली बड़ी चेतावनी, देखें वीडियाे

यह रहेगा मिनट टू मिनट प्रोग्राम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट प्रोग्राम एक दिन पहले ही सहारनपुर पहुंच गया था। दोपहर करीब 1:00 बजे वह विशेष विमान से सरसावा एयरपोर्ट उतरेंगे। सरसावा एयरपोर्ट से 1:15 पर हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन में उतरेंगे। पुलिस लाइन से वह 1:25 पर कार से सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे। सर्किट हाउस में 1:30 बजे से 2:00 बजे तक जनप्रतिनिधियों के साथ भेंट करेंगे। इसके बाद 2:00 से 2:30 बजे तक गंगाेह विधानसभा क्षेत्र की बैठक होगी। 2:30 बजे से 3:00 बजे तक लंच रखा गया है। 3:00 से शाम 4:00 बजे तक किसी भी विकास कार्य का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। शाम 4:00 बजे से 5:00 बजे तक सर्किट हाउस में ही मंडल की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक होगी। शाम 5:00 बजे से 7:00 बजे तक मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक होगी। शाम 7:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक व्यापारियों (एक्सपाेर्टर) से भेंट करेंगे। रात्रि 8:00 बजे से 9:00 बजे तक विभिन्न संगठनों से करेंगे। रात्रि भाेज 9:00 बजे होगा और फिर अगले दिन 30 जून को सुबह हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर में करेंगे करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो