scriptजानिए नतीजाें से पहले यूपी की लाेकसभा सीटाें पर ‘बसपा-सपा’ काे सता रहा किस बात का डर | UP lok sabha result 2019 Bsp increase EVM Security | Patrika News
सहारनपुर

जानिए नतीजाें से पहले यूपी की लाेकसभा सीटाें पर ‘बसपा-सपा’ काे सता रहा किस बात का डर

– UP lok sabha election result 2019
– UP loksabha chunav result
– Bsp increase EVM security

सहारनपुरMay 21, 2019 / 08:44 pm

shivmani tyagi

loksabha chunav

loksabha chunav

सहारनपुर। लाेकसभा चुनाव 2019 के नतीजे से पहले यूपी में बसपा और सपा की धड़कने बढ़ने लगी हैं। बसपाईयाें काे यह चिंता सता रही है कि ईवीएम EVM के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है या फिर EVM की अदला-बदला भी का जा सकती है।
बड़ी खबरः जानिए चुनाव परिणाम से पहले देवबंद ‘दारूल उलूम’ ने किसके हित में किया दुआ करने का आह्वान

गठबंधन यानि बसपा-सपा काे इस बता की कितनी बड़ी चिंता है, इस बात का सहज अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यूपी की प्रथम लाेकसभा सीट सहारनपुर में बसपाई वेयर हाउस के सामने डेरा डाले बैठे हैं। मतदान खत्म हाेते ही बसपाइयाें ने यहां वेयर हाउस के सामने कैंपिंग शुरु कर दी थी। अब जैसे-जैसे 23 मई नजदीक आ रही है ताे बसपाईयाें ने यहां अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।
लाेकसभा चुनाव के नतीजाें से पहले सहारनपुर में फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल का बनाया निशाना

डबल ड्यूटी दे रहे बसपाई

23 मई चुनाव नतीजाें की तारीख जैसे- जैसे नजदीक आ रही है वैसे- वैसे बसपाईयाें ने ड्यूटी भी डबल कर दी है। अब वेयर हाउस के सामने बसपा दाेगुनी संख्या में ड्यूटी देकर ईवीएम की निगरानी कर रहे हैं।
Election Duty में लगे राेजेदाराें काे बड़ी राहत, देखें वीडियाे

इस प्रत्याशी ने कहा नजर हटते ही बदल देंगे ईवीएम

सहारनपुर में ताे बसपाई सिर्फ ईवीएम की पहरेदारी कर रहे हैं लेकिन सलेमपुर लाेकसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी आरएस कुशवाहा ने ताे यह कह दिया कि सावधान रहिए। सावधानी हटते ही EVM बदल दी जाएगी। साेशल मीडिया पर एक पाेस्ट वायरल हाे रही है जिसमें बसपा सुप्रीमाे मायावती और सलेमपुर लाेकसभा सीट से प्रत्याशी आरएस कुशवाहा की फाेटाे लगी हुई है। इस पाेस्ट में कहा गया है कि, ईवीएम बदलने की काेशिशें शुरु हाे चुकी हैं। सभी समर्थकाें से अपील है कि रात-दिन की परवाह किए बगैर ईवीएम की कड़ी निगरानी करते रहें।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Saharanpur / जानिए नतीजाें से पहले यूपी की लाेकसभा सीटाें पर ‘बसपा-सपा’ काे सता रहा किस बात का डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो