scriptपुलिस ने बरामद किए चोरी के मोबाइल फोन, एसपी बोले जिनके हों पहचान करके ले जाएं | UP Police recovered stolen mobile phones | Patrika News
सहारनपुर

पुलिस ने बरामद किए चोरी के मोबाइल फोन, एसपी बोले जिनके हों पहचान करके ले जाएं

पकड़े गए आरोपी ने बताया अलग-अलग जगह से चोरी किए थे सभी मोबाइल फोन, पुलिस को अब इन मोबाइल फोन के असली मालिकों का इंतजार

सहारनपुरJan 13, 2022 / 06:28 pm

Shivmani Tyagi

mobilephone.jpg

IMEI नंबर बदलकर एक्सचेंज ऑफर में पुराने मोबाइल को नया बताकर ई-कॉमर्स पर कर रहे थे सेल, ऐसे हुआ खुलासा

सहारनपुर । कोतवाली नगर पुलिस ने चोरी गए अलग-अलग 11 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस अब अब इनके असली मालिकों की तलाश की जा रही है ताकि ये सभी मोबाइल फोन उन्हे वापस किए जा सकें। अगर इनमें से कोई मोबाइल फोन आपका भी है तो आप भी सहारनपुर पुलिस से संपर्क कर अपना फोन पहचानकर उसे अपने अपने ले सकते हैं।

एसपी सिटी राजेश कुमार के मुताबिक कोतवाली नगर पुलिस रात्रि में गश्त कर रही थी। कोरोना कर्फ्यू लागू था तो उसी समय एक युवक बाइक पर जा रहा था। पुलिस ने संदिग्ध समझते हुए इसको रोककर तलाशी ली तो इसके पास से 11 मोबाइल फोन मिले, एक चाकू भी बरामद हुआ। पूछताछ में इसने बताया कि सभी मोबाइल अलग-अलग जगहों से चोरी किए गए हैं। इनमें एक विवो, एक रेडमी, एक ओप्पो, एक रियल मी, सात सैमसंग और एक अन्य रेडमी का फोन है।
यह सभी फोन अलग-अलग जगह से चोरी किए गए थे और इन को बेचने के लिए यह युवक जा रहा था। एसपी सिटी का कहना है कि अब इन मोबाइल फ़ोन के मालिकों की तलाश की जा रही है। यह मोबाइल जिनके भी हैं वह अपने बिल दिखाकर और अपनी आईडेंटी प्रूव करके इन मोबाइल फोन को सहारनपुर पुलिस से ले सकते हैं।
पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद शेफी पुत्र अल्लाह दिया निवासी पीर वाली गली थाना मंडी सहारनपुर बताया है। पुलिस अब इस से पूछताछ कर रही है पुलिस को उम्मीद है कि कुछ और ब्लू भी इस आरोपी चोर से मिल सकते हैं।

Home / Saharanpur / पुलिस ने बरामद किए चोरी के मोबाइल फोन, एसपी बोले जिनके हों पहचान करके ले जाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो