टाॅयलेट करने उठे बड़े भार्इ के साथ छोटे ने किया एेसा काम, पता लगते ही परिवार में मच गया कोहराम

टाॅयलेट करने उठे बड़े भार्इ के साथ छोटे ने किया एेसा काम, पता लगते ही परिवार में मच गया कोहराम

Nitin Sharma | Publish: Sep, 02 2018 04:24:11 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

छोटी सी बात पर दोनों भार्इयों की हो गर्इ थी बहस

सहारनपुर।उत्तर प्रदेश के पश्चिम में स्थित काष्ठ नगरी सहारनपुर में एक बार फिर रिश्तो का कत्ल किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जान खेड़ा में एक भाई ने छोटी सी बात पर अपने बड़े भार्इ के साथ ही एेसी वारदात को अंजाम दिया।जिसका पता लगते ही घर में कोहराम मच गया।आरोपी भार्इ ने इस वारदात को अंजाम तब दिया।जब उसका भार्इ रात में टाॅयलेट करने के लिए उठा था।जिसके बाद वह अपने छोटे भार्इ का ही शिकार बन गया।पुलिस ने आरोपी भार्इ को गिरफ्तार कर लिया।हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें-राशन घोटाले में अब आया वेस्ट यूपी के इस जिले का नाम, 79 राशन डीलरों पर हुर्इ ये बड़ी कार्रवार्इ

छोटी सी बात पर सगे भार्इयों की हो गर्इ थी कहासुनी

घटना शनिवार देर रात की है।जहां कोतवाली रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जान खेड़ा के रहने वाले सत्यवीर के छोटे बेटे अंकित का अपने बड़े भाई सोनू से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद के बाद मामला शांत हो गया था और दोनों भाई अपने अपने कमरे में सोने चले गये। लेकिन छोटे भार्इ अंकित का गुस्सा शांत नहीं हुआ। आैर उसने बड़े भार्इ से बदला लेने के लिए मौके की तलाश करता रहा।

यह भी पढ़ें-एटीएम मशीन में पैसे डालने वाले कर्मचारियों ने एेसे किया 1.17 करोड़ रुपये का गबन, जानकर बैंक अधिकारी भी रह गए हैरान

बड़े भार्इ के उठते ही कर दिया यह काम

जैसे ही अंकित का बड़ा भार्इ 30 वर्षीय सोनू देर रात टाॅयलेट करने के लिए उठा। तो पीछे से छोटे भाई अंकित ने बड़े भार्इ सोनू के सिर पर खुदाल से वार कर दिया और एक के बाद एक वार करते हुए अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया।खून से लतपत सोनू जमीन पर गिर पड़ा परिवार के लोगों को जब इस घटना का पता चला तो आनन-फानन में सोनू को लेकर डॉक्टर के पास भागे।लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।परिवार ने इस घटना के बाद सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या रोकी भाई को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें-अचानक थाने पहुंच गर्इ युवती, पुलिस अधिकारी को राखी बांधकर बोली- अभी मेरी 'उनसे' करा दो शादी

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी अंकित शराब पीता था और शराब के नशे में ही दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ था।इस विवाद के बाद सोनू तो सोने चला गया था लेकिन अंकित के मन में ज्वाला भड़क रही थी और उसने इसी आदेश में अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया वारदात के समय भी अंकित शराब के नशे में होना बताया जा रहा है पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक इस वारदात के पीछे कोई अन्य कारण उजागर नहीं हुआ है फिलहाल पुलिस यही मानकर चल रही है कि रात को दोनों के बीच हुए विवाद के बाद ही आवेश में आकर अंकित ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया और गुस्से में अपने ही भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।

Ad Block is Banned