भैंस ने कोतवाली में मचाया उत्पात, दरोगा को सींगों से उठाकर पटका, पुलिसकर्मियों में भगदड़

Highlights

- संभल काेतवाली में भैंस ने मचाया उत्पात

- भैंस ने काेतवाली में खड़े दर्जनभर वाहन भी तोड़े

- कटान से बौखलाई भैंस रस्सियां तोड़कर पहुंची कोतवाली

By: lokesh verma

Published: 01 Sep 2020, 12:38 PM IST

संभल. यूपी के संभल जिले की पुलिस कोतवाली में एक भैंस ने जमकर उत्पात मचाया है। इतना ही नहीं भैंस ने एक दरोगा को सींगों से उठाकर जमीन पर पटक दिया। वहीं, अन्य पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागते नजर आए। भैंस ने इस दौरान टक्कर मारकर पुलिस के कई वाहनों को भी गिरा दिया और कई वाहनों को पैरों और सींगों से रौंदना शुरू कर दिया।भैंस के सामने सभी पुलिसकर्मी बेबस नजर आए। करीब आधे घंटे बाद छिपते-छिपाते पुलिसकर्मियों ने पानी डालते हुए लाठियां पटककर बिगड़ैल भैंस पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें- BSF जवान की गोली लगने से मौत, सूचना मिलते ही घर पहुँचे मंत्री

दरअसल, यह घटना रविवार की है। बताया जा रहा है कि भैंस अवैध रूप से किए जा रहे कटान से बचकर छुरी देख भागी थी। भैंस काटने वाले ने भी काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन जब भैंस कोतवाली में घुस गई तो वह भी डर के मारे वापस लौट गया। कोतवाली में घुसते ही भैंस ने जमकर उत्पात मचाया। कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मी भागते नजर आए।
इसी बीच बाइक लेकर कोतवाली पहुंचे एक दरोगा को भैंस ने सींगों पर उठाकर पटक दिया। बड़ी मुश्किल से अन्य पुलिसकर्मियों ने दरोगा को भैंस से जैसे-तैसे बचाया गया। इस दौरान भैंस ने पुलिस की मौजूदगी में कोतवाली में खड़े वाहनों को सींगों से पलटना शुरू कर दिया। भैंस ने एक के बाद दर्जनभर दोपहिया और चार पहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

भैंस के तेवर देख पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए कार्यालयों में छिप गए। इस तरह भैंस ने करीब आधे घंटे तक तांडव मचाया। इसके बाद पुलिस वालों ने भैंस पर पानी फेंकते हुए लाठियों फटकारी तब जाकर भैंस कुछ शांत हुई और उसे खदड़ते हुए कोतवाली से बाहर कर दिया गया। भैंस के हमले में दराेगा शिव प्रताप सिंह घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- शर्मसार: डिलीवरी की फीस नहीं चुका पाया गरीब दपंति तो डॉक्टर ने विकवा दिया नवजात शिशु

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned