scriptSambhal: दोस्त को मिलने के लिए खेत पर बुलाया, फिर गोलियों से दिया भून | friend injured his friend by gun shot due meet in field | Patrika News

Sambhal: दोस्त को मिलने के लिए खेत पर बुलाया, फिर गोलियों से दिया भून

locationसम्भलPublished: Dec 07, 2019 12:43:56 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पहले खेत में मिलने के लिए बुलाया
देशी तमंचे से बरसाईं गोलियां
नाजुक हालत में रेफर

sambhal_gunshot.jpg

संभल: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय सनसनी फ़ैल गयी। जब एक युवक ने अपने दोस्त को खेत में बुलाकर उसे गोली मार दी। यही नहीं जब वो नहीं मरा तो उस पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया। नाजुक हालत में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जबकि घटना की वजह का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा- तेलंगाना केस से सबक ले यूपी पुलिस, देखें वीडियो

ये है मामला

मामला सदर कोतवाली के मौहला नई सराय का है। जहां सुलेमान नाम के युवक को उसके दोस्त ताहिर ने जंगल में बुलाया और तमंचे से उसे गोली मार दी। एक एक कर दोस्त पर तीन गोलियां दगाबाज दोस्त ने बरसाईं। एक गोली पेट में लगने के बाबजूद सुलेमान ने हमलावर से तमंचा छीन कर बट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। पीड़ित और हमलावर को जिला अस्पताल में इलाज को लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर सुलेमान को मुरादाबाद रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें Video: महिलाओं पर हो रहे अपराधों को लेकर Aam Adami Party ने सरकार को घेरा

जांच जारी

संभल शहर इलाके में गोली बारी की घटना के बाद एएसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी अस्पताल पहुंच गएफिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है। एएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि पहला मामला दोनों में तमंचे को लेकर छीनाझपटी का आ रहा है। फिर भी अभी पूछताछ जारी है। वहीँ परिजनों ने भी रंजिश या विवाद से इनकार किया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो